वॉटरफॉल के सामने Reels के लिए पोज देने के चक्कर में गई शख्स की जान, देखें खौफनाक वीडियो

पुलिस ने शख्स की पहचान 23 वर्षीय शरथ कुमार के रूप में की है, लेकिन अभी तक शव को बरामद नहीं किया जा सका है.

नई दिल्ली:

आजकल युवाओं में फोटो, वीडियो और सेल्फी लेने के साथ-साथ रील्स बनाने का क्रेज गजब का है. ये क्रेज इस कदर है कि इन्हें अपनी जान तक की परवाह नहीं है. इन दिनों लगातार कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें सेल्फी या रील्स के चक्कर में लापरवाही के चलते इन्हें जान तक से हाथ धोना पड़ता है. हाल की घटना कर्नाटक की है, जहां एक शख्स को वॉटरफॉल के पास इंस्टाग्राम रील्स के लिए पोज देना महंगा पड़ गया. यह घटना कोल्लूर गांव से सिर्फ 6 किमी दूर स्थित अरसिनगुंडी वॉटरफॉल के सामने हुई है.

दरअसल, वॉटरफॉल के सामने रील्स के लिए पोज देते हुए उस शख्स का बैलेंस बिगड़ गया. इस  वजह से उसका पैर फिसला और वो तेज धारा में बह गया. वॉटरफॉल में गिरने की यह घटना उस कैमरे में कैद हो गई, जिसमें उसका का दोस्त उसके लिए रील्स शूट कर रहा था. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में शख्स को वॉटरफॉल के सामने एक चट्टान पर खड़ा देखा जा सकता है. तभी वह अपना बैलेंस खोने के चलते देखते ही देखते तेज़ लहरों में बह गया.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस और रेस्क्यू टीम ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है. पुलिस ने शख्स की पहचान 23 वर्षीय शरथ कुमार के रूप में की है, जो शिवमोग्गा जिले के भद्रावती का रहने वाला है.अभी तक शख्स के शव को बरामद नहीं किया जा सका है. पुलिस के अनुसार सर्च अभियान अभी भी जारी है. 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में उडुपी जिले में मूसलाधार बारिश हुई है, जिससे कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. बंटवाल तालुक के पास नंदवारा, अलादका और गुडीना इलाके सबसे ज्यादा प्रभावित हुए, जहां पानी घरों में घुस गया और लोगों को  घर छोड़कर भागने के लिए मजबूर होना पड़ा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com