विज्ञापन
This Article is From Oct 08, 2022

वीडियो: शख्स ने ब्रांड न्यू कार से खड़ी बाइक में मारी टक्कर, देखें फिर आगे क्या हुआ

अपलोड होने के बाद से, क्लिप को 622,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 13,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को तरह-तरह की प्रतिक्रियाओं से भर दिया.

वीडियो: शख्स ने ब्रांड न्यू कार से खड़ी बाइक में मारी टक्कर, देखें फिर आगे क्या हुआ
घटना गुरुवार को मुंबई की है.
नई दिल्ली:

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्कुल नई कार के साथ दुर्घटना होती हुई दिखाई दे रही है. स्क्वाड्रन लीडर विनोद कुमार (सेवानिवृत्त) ने इस क्लिप को ट्विटर पर साझा किया है. सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति को मुख्य द्वार को धक्का देते हुए दिखाया गया है, जो एक हाउसिंग कॉम्प्लेक्स लग रहा है. थोड़ी देर बाद, एक बिल्कुल नई कार वहां खड़ी बाइक में टक्कर मारती हुई दिखाई देती है.

सामने की ओर एक माला से सजी नई कार न केवल खड़ी बाइकों से टकरा गई, बल्कि बैलेंस बनाने के दौरान एक तरफ जा गिरी. वीडियो के अंत में, पहले से मौजूद व्यक्ति को इमारत के सुरक्षा गार्ड के साथ चालक की सहायता के लिए दौड़ते हुए देखा जा सकता है.

विनोद कुमार ने बताया कि यह घटना मुंबई में हुई है. फुटेज में दिख रही तारीख के मुताबिक हादसा गुरुवार को हुआ. अपलोड होने के बाद से, क्लिप को 622,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 13,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को तरह-तरह की प्रतिक्रियाओं से भर दिया. जबकि कुछ लोगों ने दुर्घटना को "दुखद" बताया, वहीं कई लोगों ने यह समझाने की कोशिश की कि दुर्घटना कैसे हुई होगी.

एक यूजर ने लिखा, "इस तरह का जोशीला स्वागत अब तक कभी नहीं देखा." एक अन्य ने कहा, "ब्रेक दबाने और स्टीयरिंग को सीधा करने के बजाय, ड्राइवर घबरा गया, स्टीयरिंग को पकड़ लिया और एक्सीलेटर दबा दिया!"

एक तीसरे यूजर ने लिखा, "भगवान का शुक्र है कि आदमी एक टुकड़े में सुरक्षित घर चला गया. लेकिन गरीब निर्जीव दोपहिया वाहनों और उनके मालिकों का भाग्य दुर्भाग्यपूर्ण है." एक चौथा ने कहा, "मुझे पता था कि जिस वक्त तेज मोड़ लिया गया था. यह अच्छी तरह से रुकने वाला नहीं था. सौभाग्य से कोई भी आसपास नहीं था."

इसी बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर कार हादसे का एक और खौफनाक वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिखाया गया है कि कार एक एम्बुलेंस और सड़क के किनारे खड़ी तीन अन्य कारों के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जो पहले एक दुर्घटना के बाद हुई थी. यह घटना मुंबई में बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर हुई और इसमें पांच लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली, यूपी, बिहार सहित जानिए किन राज्यों में आज भी होगी झमाझम बरसात?
वीडियो: शख्स ने ब्रांड न्यू कार से खड़ी बाइक में मारी टक्कर, देखें फिर आगे क्या हुआ
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Next Article
भर्ती परीक्षा में नकल रोकने की कोशिश, असम में आज तीन घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट रहेगा बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com