"अपराधियों को बचाने का ममता बनर्जी का ट्रैक रिकॉर्ड": फरार शाहजहां शेख को लेकर BJP ने TMC पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल के टीएमसी नेता के ख़िलाफ़ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. ईडी की छापेमारी के दौरान  शाहजहां शेख अपने घर में ही थे और ईडी अधिकारियों पर हुए हमले के बाद से वो फ़रार हैं.

ईडी ने तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख के खिलाफ शनिवार को ‘लुकआउट नोटिस’ जारी किया.

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख के खिलाफ जारी हुए लुकआउट नोटिस पर बीजेपी के पश्चिम बंगाल मामलों के सह-प्रभारी अमित मालवीय का बयान आया है. जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है. अमित मालवीय ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, ईडी ने खतरनाक अपराधी और ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक के भरोसेमंद लोगों में से एक शेख शाहजहां की तलाश जारी की है. वह अन्य अपराधों के अलावा, बड़े पैमाने पर राशन घोटाले में वांछित है.

अमित मालवीय ने आगे लिखा कि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने पश्चिम बंगाल के डीजीपी को शेख शाहजहां को तुरंत गिरफ्तार करने और आतंकी संगठनों के साथ उसके संबंधों की जांच करने का आदेश दिया है. लेकिन संदेशखाली का डॉन होने का दावा करने वाला शाहजहां फरार है. यह ममता बनर्जी, जो पश्चिम बंगाल की गृह मंत्री भी हैं, के संरक्षण के बिना संभव नहीं है.

अपराधियों को बचाने का ममता बनर्जी का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है. बोगतुई नरसंहार के तुरंत बाद, ममता बनर्जी अपनी आधिकारिक कार में आरोपी अनुब्रत मंडल के साथ घूमी रही थी.  इसमें कोई संदेह नहीं कि शेख शाहजहां, जहां भी हो, उनके संरक्षण में है. लेकिन जैसे वह अनुब्रत को नहीं बचा सकी, वैसे ही वह शाहजहां को भी नहीं बचा पाएगी. अपराध पर बना खून से लथपथ साम्राज्य ढह रहा है...

अमित मालवीय ने लिखा, ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल पुलिस को शाहजहां शेख को गिरफ्तार करने और केंद्रीय एजेंसियों को सौंपने का निर्देश देना चाहिए.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के टीएमसी नेता के ख़िलाफ़ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. ईडी की छापेमारी के दौरान  शाहजहां शेख अपने घर में ही थे और ईडी अधिकारियों पर हुए हमले के बाद से वो फ़रार हैं.

ये भी पढ़ें- Video: पहली बार रात में कारगिल एयरस्ट्रिप पर लैंड हुआ C-130J विमान, वायुसेना की बड़ी उपलब्धि

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com