विज्ञापन
This Article is From May 12, 2022

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, डंपर में घुसी कार, 5 की मौत, 2 ज़ख्मी

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा जाते समय जेवर टोल प्लाजा से 40 किलोमीटर पहले माइलस्टोन के पास सड़क हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार बोलेरो कार नियंत्रण से बाहर हो गई और आगे जा रहे डंपर में जा घुसी.

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, डंपर में घुसी कार, 5 की मौत, 2 ज़ख्मी
ये हादसा सुबह 5 बजे के करीब हुआ है.
ग्रेटर नोएडा:

यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में 4 महिलाओं और एक पुरुष की मौत हो गई है. जबकि दो घायलों की स्थित गंभीर बताई जा रही है. ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा जाते समय जेवर टोल प्लाजा से 40 किलोमीटर पहले माइलस्टोन के पास ये हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार बोलेरो कार नियंत्रण से बाहर हो गई और आगे जा रहे डंपर में जा घुसी.

सुबह 5 बजे हुए इस भीषण हादसे कार मे सवार 7 सात लोगों घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जेवर थाने की पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने चार महिला और एक पुरुष को मृत घोषित कर दिया. जबकि दो अन्य घायलों कि स्थित्ति गंभीर बनी हुई है. दोनों घायल जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. पुलिस ने दुर्घटनास्थल से वाहनों को हटा कर यातायात को खुलवा दिया है और दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.  

ये भी पढ़ें- जहांगीरपुरी हिंसा: दिल्ली पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार, हिंसा के लिए उकसाने का है आरोप

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए इस हादसे की तस्वीरे भयानक और दर्दनाक है. एडीसीपी ज़ोन 3 विशाल पांडे ने बताया की पूना और कर्नाटका से दो परिवार बेलोरो में सवार होकर आगरा से नोएडा की ओर आ रहे थे. सुबह पांच बजे के करीब जेवर टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार बेलोरो कार अनियंत्रित होकर आगे जा रहे डंपर जा घुसी. बेलोरो सवार चन्द्र कांत नारायण बुराड़े, श्रीमति स्वर्णा चन्द्र कान्त बुराड़े, श्रीमति मालन विश्वनाथ कुंभार, श्रीमति रंजना भरत पवार, श्रीमति नुवंजन मुजावर,  नारायण रामचन्द्र कोलेकर, श्रीमति सुनीता राजू गस्टे गम्भीर रुप से घायल हो गए. 

सूचना मिलते जेवर कोतवाली पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और घायलो को कैलाश अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने चन्द्र कांत नारायण बुराड़े, श्रीमति स्वर्णा चन्द्र कान्त बुराड़े, श्रीमति मालन विश्वनाथ कुंभार, श्रीमति रंजना भरत पवार, श्रीमति नुवंजन मुजावर को मृत घोषित कर दिया. जबकि नारायण रामचन्द्र कोलेकर, श्रीमति सुनीता राजू गस्टे गम्भीर रुप से घायल हो गए. दोनों घायल जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं. पुलिस ने दुर्घटनास्थल से वाहनों को हटा कर यातायात को खुलवा दिया है और डम्पर को कब्जे में लेकर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

VIDEO: मुंबई की 337 जर्जर इमारतें बीएमसी ने खतरनाक घोषित कीं, लोग घर छोड़ने को राजी नहीं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, डंपर में घुसी कार, 5 की मौत, 2 ज़ख्मी
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Next Article
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com