विज्ञापन
Story ProgressBack

"लॉरेंस बिश्नोई को खत्म कर देंगे": सलमान खान से मुलाकात के बाद CM एकनाथ शिंदे

बाइक सवार दो बदमाशों ने रविवार सुबह करीब 5 बजे बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की थी, जहां अभिनेता सलमान खान अपने परिवार के साथ रहते हैं. 

Read Time: 3 mins
सलमान खान मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए बाहर आए और उन्हें अपने घर ले गए.
नई दिल्ली :

महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde)  ने मंगलवार को अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की. हाल ही में मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान खान के घर पर गोलीबारी के बाद मुख्‍यमंत्री उनसे मिलने पहुंचे. मुख्यमंत्री के पहुंचते ही अभिनेता के घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई. सलमान खान उनका स्वागत करने के लिए बाहर आए और उन्हें अपने साथ घर ले गए, जहां शिंदे ने अभिनेता के पिता और प्रसिद्ध पटकथा लेखक सलीम खान, राजनेता बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान से मुलाकात की.  

एकनाथ शिंदे ने अभिनेता के घर के बाहर कहा, "मैंने सलमान खान से कहा है कि सरकार आपके साथ है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनसे पूछताछ की जाएगी. हम मामले की तह तक जाएंगे. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. किसी को भी इस तरह  निशाना नहीं बनाना चाहिए."

Advertisement

साथ ही उन्होंने कहा, "किसी भी गैंग या गैंगवार की इजाजत नहीं दी जाएगी. हम ऐसा नहीं होने देंगे. हम (लॉरेंस) बिश्नोई को खत्म कर देंगे."

रविवार सुबह करीब 5 बजे बाइक सवार दो लोगों ने बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की थी, जहां अभिनेता अपने परिवार के साथ रहते हैं. 

दोनों लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग के हैं सदस्‍य : पुलिस सूत्र 

इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से पता चला कि जिन लोगों को आज गिरफ्तार किया गया है, वे बैकपैक लेकर आए थे और उन्‍होंने टोपी पहनी हुई थी. उन्हें अभिनेता के घर पर गोलीबारी करते देखा गया. साथ ही संदिग्धों में से एक ने काली जैकेट और डेनिम पैंट के साथ सफेद टी-शर्ट पहना था, जबकि दूसरे ने डेनिम पैंट के साथ लाल टी-शर्ट पहन रखी थी. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दोनों कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं, जो गायक-राजनेता सिद्धू मूसेवाला के साथ ही राजपूत नेता और करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी सहित कई हाई-प्रोफाइल हत्याओं के मामलों में तिहाड़ जेल में है.  

Advertisement

इससे पहले, सीएम शिंदे ने घटना के दिन अभिनेता से फोन पर बात की थी. उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से भी बात की थी और अभिनेता की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया था.

नवंबर 2022 से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार की धमकियों के बाद सलमान खान को वाई-प्लस सुरक्षा दी गई है. अभिनेता निजी बंदूक रखने के लिए भी अधिकृत हैं और उनके पास एक बुलेटप्रूफ कार है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* VIDEO: जान से मारने की धमकी के बाद पहली बार घर से बाहर निकले सलमान खान, साथ में निकला सिक्योरिटी का पूरा हुजूम
* "आरोपी ने सलमान खान के घर की 3 बार रेकी की, 5 गोलियां चलाईं": मुंबई पुलिस
* Salman Khan House Firing: शूटर पनवेल में 1 महीने से कर रहे थे सलमान खान का इंतजार, फार्म हाउस पर हमला करने की थी साजिश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
4 जून को पानी लेकर बैठना... BJP की बड़ी जीत की भविष्यवाणी करने वाले PK का विरोधियों को चैलेंज
"लॉरेंस बिश्नोई को खत्म कर देंगे": सलमान खान से मुलाकात के बाद CM एकनाथ शिंदे
"जान जाने का है डर..." : गैंगस्टर अबू सलेम ने कोर्ट में दी जेल न बदले जाने की अर्जी
Next Article
"जान जाने का है डर..." : गैंगस्टर अबू सलेम ने कोर्ट में दी जेल न बदले जाने की अर्जी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;