MP: रेत के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों ने पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

घटना के वीडियो में चार पुलिसकर्मी साफ तौर पर देखे जा रहे हैं. वहीं, गांववाले दौड़ा-दौड़ाकर पुलिस को लाठी और डंडों से मार रहे हैं. इस मामले में पुलिस अधीक्षक सीधी ने जांच के लिये टीम गठित बना दी है.

MP: रेत के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों ने पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

घटना में शामिल 8 ग्रामीणों को अब तक गिरफ्तार कर लिया गया

मध्‍य प्रदेश:

मध्‍य प्रदेश के सीधी जिले में एक बार फिर पुलिस सुर्खियों में आ गई है, जहां कथित तौर पर रेत के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों से पैसा वसूलने पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है. मार खाने वाले पुलिसकर्मी रामपुर नैकिन थाने में पदस्थ बताए जा रहे हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह घटना रामपुर नैकिन थाना के भीतरी गांव की है.

सीधी जिले की यह घटना सोमवार दिन करीब 11:00 बजे के आसपास की है, जहां पर अवैध रेत का व्यापार हो रहा था. पुलिस ने यहां ट्रैक्टर को जब्‍त कर लिया गया था. ट्रैक्टर छोड़ने के एवज में पैसे की मांग पुलिस वाले कर रहे थे, ऐसा वहां के लोगों ने आरोप लगाया है. आरोप के मुताबिक, इस पर गांव वाले भड़क गए और कहा कि हम एक बार पुलिस को पैसा दे चुके हैं, दोबारा हम पैसे नहीं देंगे, जिस पर पुलिसकर्मियों के विरोध करने पर उनके साथ ग्रामीणों ने मारपीट शुरू कर दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना के वीडियो में चार पुलिसकर्मी साफ तौर पर देखे जा रहे हैं, वहीं गांववाले दौड़ा-दौड़ाकर पुलिस को लाठी और डंडों से मार रहे हैं. इस मामले में पुलिस अधीक्षक सीधी ने जांच के लिये टीम गठित बना दी है. घटना में शामिल 8 ग्रामीणों को अब तक गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें :-