"कब से टीआई हो?", थानेदार ने दिया नियम का हवाला तो भड़क गए मध्य प्रदेश के मंत्री; देखें Video

मध्यप्रदेश के इंदौर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नियम का हवाला देने पर एक थानेदार पर राज्य सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट भड़क गए.

थानेदार ने मंत्री से नियम का हवाला देते हुए कहा था कि नगर निगम की बैठक में सिर्फ पार्षदों को ही हिस्सा लेने की अनुमति है

इंदौर :

मध्यप्रदेश के इंदौर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नियम का हवाला देने पर एक थानेदार पर राज्य सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट भड़क गए. उन्होंने थानेदार से पलट कर सवाल कर दिया कि आप कब से टीआई हो? अर्थात मंत्री ने सवाल पूछा कि आप कितने दिनों से थाना इंचार्ज हो? थानेदार ने मंत्री से नियम का हवाला देते हुए कहा था कि नगर निगम की बैठक में सिर्फ पार्षदों को ही हिस्सा लेने की अनुमति है. इस दौरान उस जगह पर कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे. थानेदार की इस बात पर राज्य सरकार के मंत्री भड़क गए.

परदेशीपुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी की ब्रिलिएंट कंवेशन सेंटर में ड्यूटी लगी थी. यहां निगम का पहला परिषद सम्मेलन था जिसमें सभापति का चुनाव किया जाना था.  यहां सिर्फ पार्षदों को जाने की अनुमति थी. ऐसे में जैसे ही पंकज द्विवेदी ने उन्हें टोका तुलसी सिलावट उन्हें धमकाते हुए कहते हैं कि तुम कब से टीआई हो. पुलिसकर्मी की गलती बस इतनी थी कि वह मंत्री जी को नियम बता रहा था.

तस्वीरों में दिख रहा है कि पंकज द्विवेदी बड़ी विनम्रता से मंत्री जी को नियमों का हवाला देते हुए बता रहे थे कि बैठक में सिर्फ पार्षदों को ही हिस्सा लेने की अनुमति है, लेकिन ये टोकना मंत्रीजी के रसूख को नागवार गुजरा. वो पीछे मुड़े और थानेदार को हड़काते हुए कहा कि तुम कब से टीआई हो? मुझे नियम मत समझाओ. 

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


NOIDA: बीजेपी नेता के खिलाफ सख्त एक्शन, अवैध निर्माण गिराने पहुंचा बुलडोजर