विज्ञापन
Story ProgressBack

ये भाई नहीं कसाई है! बहन के गले को पैर से मसला, तड़पा-तड़पाकर मारा; लाश को सीमेंट पोल से बांधा और...

बहन जहांबाई की अभद्र हरकत से गुस्साए नशे में धुत भाई ने पहले तो उसे थप्पड़ मारकर (Madhya Pradesh Crime) भगा दिया.  वह फिर भी नहीं मानी तो खाट के नीचे पटककर उसके गले तो पैर से दबाकर मार डाला.

Read Time: 3 mins
ये भाई नहीं कसाई है! बहन के गले को पैर से मसला, तड़पा-तड़पाकर मारा; लाश को सीमेंट पोल से बांधा और...
मध्य प्रदेश में भाई ने ली लगी बहन की जान.
खरगोन, मध्य प्रदेश:

मध्य प्रदेश के खरगोन में एक भाई अचानक कसाई बन बैठा. उसने राखी के वचन को एक झटके में चूर-चूर कर बड़ी बहन को मौत के घाट उतार दिया. मौत भी ऐसी कि सुनने वाले की रूह कांप जाए. आरोपी भाई ने पहले बहन को खाट के नीचे पटका और फिर गले पर लात रखकर तड़पा-तड़पाकर मार (Madhya Pradesh Murder) डाला.  इतने से भी जब मन नहीं भरा तो उसने लाश को ठिकाने लगाने के लिए अनोखी तरकीब सोची. पहले तो शातिर भाई ने हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए न जाने कितने पापड़ बेले. वह बहन की लाश को आधा किमी दूर वन विभाग के कुएं के पास लेकर पहुंचा. उसको डर था कि अगर वह बहन की लाश को कुएं में फेंक देता है, तो वह पानी में ऊपर आ सकती है और उसका भांडा फूट सकता है. इसलिए उसने पहले लाश पर प्लांटेशन का सीमेंट का पोल बांधा और फिर मुंह बांध कुएं में फेंक दिया. 

शातिर भाई ने ऐसे ली बहन की जान

शातिर भाई ने इससे पहले बहन की साड़ी को उसी जंगल में बने एक छोटे से तालाब के बेस्ट वेयर की नली में जला दिया था. हैरानी की बात यह है कि जब पुलिस को शव मिला तो आरोपी ने बहन को पहचानने से ही इनकार कर दिया. उसने पैर और चेहरे पर निशान का हवाला देते हुए बहन की लाश को नहीं पहचानने का नाटक किया. लेकिन उसके हाथ पर गुदे छोटे भाई के नाम की वजह से पुलिस के लिए लाश की शिनाख्त करना आसान हो गया. जैसे ही आरोपी ने देखा कि उसका भांडा फूटने वाला है, वह बुरी तरह से कांपने लगा. बस उसी दौरान पुलिस को उस पर शक हो गया. सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी की निशान देही पर टूटे हुए खंभे और जली साड़ी को भी जब्त कर लिया.

नशे में धुत भाई ने बहन के गले को पैर से दबाया

हैरान कर देने वाली ये घटना खरगोन के लवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम चैनपुरा की है. 2 मई को दादू पिता भागीया नाम के एक छोटे भाई ने अपनी मानसिक रोगी बड़ी बहन जहांबाई की बेरहमी से हत्या कर दी. दरअसल 15 साल पहले पति द्वारा छोड़ने के बाद से वह मायके में रह रही थी. उसका परिवार शादी में गया था. महिला घर पर भाई के साथ अकेली थी. जानकारी के मुताबिक, जहांबाई एकदम से अभद्र हरकद करने लगी. जिस पर शराब के नशे में धुत उसके भाई को गुस्सा आ गया. उसने पहले तो उसे थप्पड़ मारकर भगा दिया. वह फिर भी नहीं मानी तो छोटे भाई ने खाट के नीचे पटककर बहन के गले तो पैर से मसलकर मार डाला, ये जानकारी बलवाड़ा थाना प्रभारी सीएल कटारे ने दी.

ऐसे खुला हत्या का राज

 थोड़ी देर बाद जैसे ही उसे थोड़ा होश आया उसने बहन को पानी पिलाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं उठी. जिसके बाद भाई को डर था कि कहीं हत्या का राज खुल न जाए. इसी वजह से उसने हत्या को आत्महत्या दिखाने की कोशिश में पूरी प्लानिंग के साथ उसके शव को कुएं में फेंक दिया. हालांकि पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी को सोमवार को धर दबोचा.बड़वाह न्यायालय में उसे पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: शपथ लेने के लिए फैजाबाद सांसद के आते ही बदला सदन का माहौल, विपक्ष ने लगाए 'जय श्रीराम' के नारे
ये भाई नहीं कसाई है! बहन के गले को पैर से मसला, तड़पा-तड़पाकर मारा; लाश को सीमेंट पोल से बांधा और...
वाईएसआर कांग्रेस के निर्माणाधीन केंद्रीय कार्यालय को किया गया ध्वस्त, TDP ने दिया स्पष्टीकरण
Next Article
वाईएसआर कांग्रेस के निर्माणाधीन केंद्रीय कार्यालय को किया गया ध्वस्त, TDP ने दिया स्पष्टीकरण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;