VIDEO: जम्मू में 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान राहुल गांधी के 'हमशक्ल' ने कही ये बात

'भारत जोड़ो यात्रा' के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए देश के सभी राज्यों में स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अलावा जिला कांग्रेस कमेटी और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यालयों में भी 30 जनवरी को तिरंगा फहराया जाएगा.

VIDEO: जम्मू में 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान राहुल गांधी के 'हमशक्ल' ने कही ये बात

राहुल गांधी 30 जनवरी को यात्रा के समापन पर श्रीनगर में पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे. 

जम्मू:

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा" ने जम्मू में प्रवेश कर लिया है और इस यात्रा के दौरान पार्टी नेता राहुल गांधी का हमशक्ल देखने को मिला. यात्रियों के साथ मार्च कर रहे फैसल चौधरी ने राहुल गांधी की तरह ही आधी बाजू की सफेद टी-शर्ट पहनीं हुई थी और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा था. एनडीटीवी से बात करते हुए, उत्तर प्रदेश के मेरठ के पार्टी कार्यकर्ता ने कहा कि लोग अक्सर उन्हें बताते हैं कि राहुल गांधी के समान दिखते हैं. उन्होंने कहा, "मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं. लोग कहते हैं कि मैं उनके जैसा दिखता हूं. इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं कांग्रेस का सदस्य भी हूं."

चौधरी ने कहा, "हालांकि, मैं उनसे आधी उम्र का हूं." फैसल इससे पहले उत्तर प्रदेश और पंजाब में भी यात्रा में हिस्सा ले चुके हैं. एनडीटीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नफरत की दीवारों को तोड़ देंगे और प्यार और सद्भाव का एक नया माहौल लाएंगे. उन्होंने कहा, "यह यात्रा 100 प्रतिशत सफल होगी। एक नया सवेरा होगा."

यह यात्रा 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों से होकर गुजरने के दौरान 3,970 किलोमीटर तय करने के बाद समाप्त होगी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी 30 जनवरी को 'भारत जोड़ो यात्रा' के समापन पर श्रीनगर में पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे. इस मौके पर 'भारत जोड़ो यात्रा' के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए देश के सभी राज्यों में स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अलावा जिला कांग्रेस कमेटी और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यालयों में भी तिरंगा फहराया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं जम्मू के नरवाल इलाके में शनिवार को हुए दोहरे विस्फोट के बाद पूरे केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.