VIDEO: "मैं शादी करूंगा जब ...": जीवनसाथी के सवाल पर राहुल गांधी ने दिया कुछ ऐसा जवाब

‘भारत जोड़ो यात्रा’ सोमवार को अपने 129वें दिन में प्रवेश कर गई है. 22 किलोमीटर की यात्रा के बाद यह जम्मू के सतवारी चौक पहुंचेगी, जहां राहुल एक जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर रात्रि विश्राम के लिए सिधरा जाएंगे.

VIDEO:

भारत जोड़ो यात्रा’ सोमवार को अपने 129वें दिन में प्रवेश कर गई है.

जम्मू:

एक साक्षात्कार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से उनके जीवन के बारे में कई सवाल पूछे गए. इस दौरान उनसे शादी को लेकर भी एक सवाल किया गया. जिसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि वह सही लड़की मिलने पर शादी करेंगे. इस साक्षात्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर पार्टी के नेता द्वारा साझा किया गया. कर्ली टेल्स को दिए साक्षात्कार में, कांग्रेस सांसद ने एक जीवनसाथी के लिए अपनी "चेकलिस्ट" का भी खुलासा किया.

साक्षात्कारकर्ता ने पूछा, "क्या आप जल्द ही किसी भी समय शादी करने की योजना बना रहे हैं? राहलु गांधी ने जवाब में कहा "जब सही लड़की आएगी, तो मैं शादी कर लूंगा." यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पास "चेकलिस्ट" है, उन्होंने कहा, "नहीं, बस एक प्यार करने वाला व्यक्ति, जो बुद्धिमान हो."

दिसंबर में, राहुल गांधी ने एक YouTube चैनल को दिए एक साक्षात्कार में कहा था कि वह चाहेंगे कि उनके साथी में उनकी मां सोनिया गांधी और उनकी दादी इंदिरा गांधी के गुण हों. उन्होंने इंदिरा गांधी को " जीवन का प्यार और दूसरी मां" भी बताया.

"द्वीपों के नाम पर गुलामी की छाप थी"; नेताजी को समर्पित स्मारक मॉडल के उद्घाटन पर पीएम मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें ‘भारत जोड़ो यात्रा' सोमवार को अपने 129वें दिन में प्रवेश कर गई है. 22 किलोमीटर की यात्रा के बाद यह जम्मू के सतवारी चौक पहुंचेगी, जहां राहुल एक जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर रात्रि विश्राम के लिए सिधरा जाएंगे. अधिकारियों ने बताया कि कड़ी सुरक्षा के बीच यात्रा सुचारू रूप से चल रही है और सुबह आठ बजकर 45 मिनट पर सरूर पहुंची, जहां ‘भारत यात्री' नाश्ते के लिए रुके.

Featured Video Of The Day

विनाशकारी भूकंप से तुर्की के कई इलाकों में भारी तबाही, मरने वालों की संख्या 7000 के पार