लव जिहाद एक सच्चाई, श्रद्धा वालकर मामला भी इससे अलग नहीं : NDTV से बोले हिमंत बिस्वा सरमा

हिमंत बिस्वा सरमा ने श्रद्धा वालकर केस को लेकर बड़ा दिया है. उन्होंने कहा कि यह मामला भी लव जिहाद जैसा ही है.

लव जिहाद एक सच्चाई, श्रद्धा वालकर मामला भी इससे अलग नहीं : NDTV से बोले हिमंत बिस्वा सरमा

नई दिल्ली:

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने लव जिहाद को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आज के समाज में लव-जिहाद एक बड़ी सच्चाई है. हम इसे झुटला नहीं सकते. सरमा ने NDTV से खास बातचीत में कहा कि राष्ट्रीय दृष्टिकोण के हिसाब से लव-जिहाद एक बड़ा मुद्दा है. श्रद्धा वालकर मामल में भी लव जिहाद का ही परिणाम है. सरमा ने कहा कि आरोपी आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट में भी इस बात को माना है कि श्रद्धा को मौत के बाद जन्नत नसीब होगा. उसके इस बयान को लेकर तो मीडिया में कई रिपोर्ट्स भी हैं. 

बता दें कि असम के सीएम ने कुछ दिन पहले टाइम्स नॉउ समिट में कहा था कि श्रद्धा की हत्या के पीछे लव-जिहाद जैसा मामला है. उधर, गुरुवार को श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Ameen Poonawala)ने नॉर्को टेस्ट में हत्या की बात कुबूल कर ली है. NDTV को अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि 2 घंटे तक चले नार्को टेस्ट में आरोपी ने माना है कि उसने ही अपनी पार्टनर श्रद्धा वॉकर की हत्या की. आफताब ने ये भी माना है कि उसने ये सब गुस्से में किया. बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पॉलीग्राफ टेस्ट में भी आफताब ने अपना जुर्म कुबूल किया था.

आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा हो गया है, जिसकी फाइनल रिपोर्ट तैयार की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूछताछ के दौरान आफताब ने कबूल किया है कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की. साथ ही यह भी कहा कि उसको श्रद्धा की हत्या का कोई अफसोस नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आफताब का मोबाइल फोन बरामद
आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद अपना मोबाइल फोन ओएलएक्स पर बेच दिया था. पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है. दिल्ली के एक युवक ने ही इस मोबाइल को ओएलएक्स पर खरीदा था. युवक ने बताया कि आफताब ने उसे मोबाइल फॉर्मेट करके दिया था. इसके बाद उसने भी इस मोबाइल को फॉर्मेट कर दिया था. मोबाइल को सीलबंद कर महरौली थाने में रखा हुआ है. जल्द ही मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. हालांकि, फोन कई बार फॉर्मेट हो गया है. ऐसे में फोन से डिलीट हुई बातों का पता लगाना मुश्किल है. आफताब ने सिम भी नया लिया था. उसने पुराने नंबर का ही नया सिम लिया था. पुलिस अधिकारियों के अनुसार बंबल डेटिंग एप की शुरुआती रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है.

Featured Video Of The Day

न्‍यूज @ 9 : राहुल गांधी ने श्रीनगर में फहराया तिरंगा, भारत जोड़ो यात्रा का कल औपचारिक समापन