विज्ञापन

VIDEO: केरल हाइवे पर लुटेरों का खौफ! गिरोह ने व्यापारी से फिल्मी स्टाइल में लूटा 2.5 किलो सोना

Kerala Highway Robbery: पुलिस ने कहा कि 12 लोगों का एक गिरोह एक कार के सामने रुका और 2.5 किलोग्राम सोने के आभूषणों के साथ दो लोगों का अपहरण कर लिया.

केरल में फिल्मी स्टाइल में लूटपाट

त्रिशूर:

केरल के त्रिशूर में पीची के पास नेशनल हाइवे पर भीषण लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है. लुटरों ने यहां एक व्यापारी को निशाना बनाया है. घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो कार के डैशकैम से रिकॉड किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार-12 लोगों का एक गिरोह एक कार के सामने रुका और 2.5 किलोग्राम सोने के आभूषणों के साथ दो लोगों का अपहरण कर लिया. वहीं, एक फ्लाईओवर के किनारे निर्माण कार्य चल रहा था, यहां लुटेरों ने अपनी कारों को रोका और व्यापारी के साथ फिल्मी स्टाइल में लूटपाट की.

जानकारी के अनुसार-लुटेरों का गिरोह 3 कारों में सवार होकर आया था. गिरोह ने व्यापारी पर चाकुओं और अन्य धारदार हथियारों से हमला किया गया. लुटरों ने उन्हें कार से उतरने को कहा और अपनी कार में बिठा लिया. इसके बाद रास्ते में लुटरों ने व्यापारी और उसके दोस्त को कार से उतार दिया और फरार हो गए.

पुलिस की ओर से दर्ज एफआईआर के मुताबिक- यह घटना 22 सितंबर को हुई. अरुण सनी और रोजी थॉमस का अपहरण कर लिया गया था. उन्हें पीटा गया और गिरोह ने 1.84 करोड़ रुपये के आभूषण लूट लिए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्‍ली: सदर बाजार के ईदगाह पार्क में रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति लगाने का काम फिलहाल रोका गया, जानें वजह
VIDEO: केरल हाइवे पर लुटेरों का खौफ! गिरोह ने व्यापारी से फिल्मी स्टाइल में लूटा 2.5 किलो सोना
भारत से कुछ मतभेदों को कम करने में सहमति बनाने में हुए सफल : चीन का बड़ा बयान
Next Article
भारत से कुछ मतभेदों को कम करने में सहमति बनाने में हुए सफल : चीन का बड़ा बयान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com