Loksabha Elections 2024 : पीएम मोदी अगले 4 दिनों में इन 5 राज्यों का करेंगे दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

आगामी आम चुनावों में अपनी जीत के लिए पीएम मोदी उत्तर से लेकर दक्षिण तक के राज्यों में मिशन मोड में काम कर रहे हैं. इसी बीच पीएम मोदी के 4 मार्च से 7 मार्च के बीच 5 राज्यों के दौरे की जानकारी भी आ गई है. 

Loksabha Elections 2024 : पीएम मोदी अगले 4 दिनों में इन 5 राज्यों का करेंगे दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपनी जीत की हैट्रिक लगाने को लेकर काफी बेताब है. पार्टी की ओर से 2024 के लोकसभा इलेक्शन के लिए 400 सीटों का लक्ष्य निर्धारित किया गया है और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं. आगामी आम चुनावों में अपनी जीत के लिए पीएम मोदी उत्तर से लेकर दक्षिण तक के राज्यों में मिशन मोड में काम कर रहे हैं. इसी बीच पीएम मोदी के 4 मार्च से 7 मार्च के बीच 5 राज्यों के दौरे की जानकारी भी आ गई है. 

बता दें कि पीएम मोदी चार दिनों में तेलंगाना, तमिलनाडु, ओडीशा, पश्चिम बंगाल, जम्मू-कश्मीर और बिहार का दौरा करेंगे और उनका चार दिवसीय कार्यक्रम कुछ इस प्रकार रहेगा. 

4 मार्च को तेलंगाना और तमिलनाडु का करेंगे दौरा

वह सोमवार सुबह साढे तज बजे तेलंगाना के आदिलाबाद में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर वह आदिलाबाद में जन सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह तमिलनाडु का दौरा करेंगे. तमिलनाडु के कलपक्कम में एक कार्यक्रम में पीएम मोदी हिस्सा लेंगे. इसके बाद शाम सवा पांच बजे चेन्नई में वह जनसभा को संबोधित करेंगे. 

5 मार्च को हैदराबाद और ओडीशा में रहेंगे पीएम

रात के वक्त पीएम मोदी राजभवन हैदराबाद में रुकेंगे.  मंगलवार 5 मार्च को पीएम मोदी सुबह पौने ग्यारह बजे संगारेड्डी में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उदघाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद सुबह साढ़े ग्यारह बजे वह संगारेड्डी में जन सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी ओडीशा के लिए रवाना हो जाएंगे और दोपहर ढाई बजे वह ओडीशा के चांडीखोल जयपुर में जनसभा को संबोधित करने के साथ परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. 

6 मार्च को कोलकाता और बिहार में रहेंगे पीएम मोदी

इसके बाद वह कोलकाता के राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे. 6 मार्च को पीएम मोदी सुबह सवा दस बजे कोलकाता में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद् घाटन करेंगे. सुबह साढ़े ग्यारह बजे वह बारासात में जन सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी बिहार के बेतिया जाएंगे. वहां वह दोपहर ढाई बजे विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे. 

7 मार्च को जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे. वह गुरुवार सात मार्च को बारह बजे श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

यह भी पढ़ें : PM मोदी आज करेंगे केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक की अध्‍यक्षता, इन मुद्दों पर होगा मंथन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : BJP ने पहली सूची में ही अपनी हार मान ली : सपा नेता अखिलेश यादव