Lok Sabha Elections 2024: INDI एलायंस का शक्ति प्रदर्शन आज, सोनिया गांधी समेत कई दिग्‍गज होंगे शामिल

Nyay Sankalp Padyatra: शिवाजी पार्क में होने वाली विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की इस रैली में आज उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, शरद पवार, समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन समेत आम आदमी पार्टी के नेताओ के भी शामिल होंने की खबर है.

Lok Sabha Elections 2024: INDI एलायंस का शक्ति प्रदर्शन आज,  सोनिया गांधी समेत कई दिग्‍गज होंगे शामिल

NDIA Alliances Rally: मुंबई में मणि भवन से अगस्त क्रांति मैदान तक 'न्याय संकल्प पदयात्रा'

मुंबई :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मध्य मुंबई में डॉ. बी आर आम्बेडकर के स्मारक चैत्यभूमि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करके तथा संविधान की प्रस्तावना पढ़कर अपनी 63 दिवसीय ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का यहां समापन किया. ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा' की आज समापन रैली है, जिसमें विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' के कई बड़े नेता शामिल होने जा रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक, "राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की समापन रैली में आज(17 मार्च) कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी शामिल हो सकती हैं. उसके पहले आज सोनिया गांधी बीकेसी के सोफिटेल होटल में महाविकास अघाड़ी के नेताओं से मुलाकात कर सकती हैं और उसके बाद शाम शिवाजी पार्क की सभा में हिस्सा लेंगी."

प्रियंका गांधी कल ही मुंबई आ चुकी हैं और उन्होंने राहुल गांधी के साथ न्याय यात्रा में भी शामिल हुईं. शिवाजी पार्क में होने वाली सभा में आज उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, शरद पवार, समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन समेत आम आदमी पार्टी के नेताओ के भी शामिल होंने की खबर है. लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद ये इंडिया एलायंस का सबसे बड़ा शक्ति प्रदर्शन है.

मणिपुर से 14 जनवरी को शुरू हुई यह यात्रा शनिवार को 63वें दिन पड़ोसी ठाणे से मुंबई में प्रवेश कर गई. इससे पहले, राहुल ने धारावी क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए जातिगत जनगणना के कांग्रेस के वादे को दोहराया और कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो गरीब महिलाओं को उनके बैंक खातों में हर साल एक लाख रुपये मिलेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-