कोलकाता के राष्ट्रीय पुस्तकालय का इस्तेमाल बैठक के लिए करेगी बीजेपी, तृणमूल ने उठाए सवाल

इस बीच नड्डा अपनी पश्चिम बंगाल यात्रा का उपयोग भाजपा के भीतर असंतोष को दूर करने के लिए भी कर रहे हैं. उनका दौरा भाजपा के दो सांसदों बाबुल सुप्रियो और अर्जुन सिंह के पार्टी छोड़ने के बाद तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद हो रहा है.

कोलकाता के राष्ट्रीय पुस्तकालय का इस्तेमाल बैठक के लिए करेगी बीजेपी, तृणमूल ने  उठाए सवाल

पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं जेपी नड्डा

नई दिल्ली:

भाजपा बुधवार शाम पुस्तकालय में अपनी राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक कर रही है. एनडीटीवी ने फोन और ईमेल के जरिए पुस्तकालय महानिदेशक के कार्यालय में संपर्क किया, लेकिन इस रिपोर्ट के दाखिल होने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. इस बीच नड्डा अपनी पश्चिम बंगाल यात्रा का उपयोग भाजपा के भीतर असंतोष को दूर करने के लिए भी कर रहे हैं. उनका दौरा भाजपा के दो सांसदों बाबुल सुप्रियो और अर्जुन सिंह के पार्टी छोड़ने के बाद तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद हो रहा है. बुधवार को भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी सांसद लॉकेट चटर्जी के निर्वाचन क्षेत्र हुगली के विधानसभा क्षेत्रों चिनसुराह और चंदननगर का दौरा किया. हाल ही में भाजपा में लॉकेट चटर्जी के भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन वह कार्यक्रमों में नड्डा के साथ थीं.

ये भी पढ़ें- जेपी नड्डा ने ‘भाजपा को जानो' पहल के तहत सात राजदूतों के साथ बातचीत की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाजपा सांसद सौमित्र खान ने संवाददाताओं से कहा कि जेपी नड्डा के मार्गदर्शन में 2024 का रिजल्ट सुनिश्चित करने के लिए हमारी बहुत महत्वपूर्ण बैठकें हो रही हैं. चिनसुराह में वंदे मातरम भवन का दौरा करने के बाद नड्डा ने लेखक बंकिम चंद्र चटर्जी को श्रद्धांजलि दी. उन्होंनेकहा कि उन्हें अपने जीवन के पांच साल यहां बिताए और अपनी बहुत सारी रचनाएं यहां लिखीं. मुझे ऐसी जगह का दौरा करने का सौभाग्य मिला है ...