विज्ञापन

Exclusive: पोर्न वीडियो देखे, रेड लाइट एरिया गया... रेप के आरोपी संजय रॉय के दिमाग में क्या चलता था, हैरान कर रही रिपोर्ट

साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी टेस्ट से पता चला है कि संजय रॉय सैटायरासिस हाइपरसेक्सुअलिटी (Satyriasis Hypersexuality) से ग्रसित हो सकता है.यह एक तरह की मानसिक बीमारी होती है, जिसमें सेक्स को लेकर जुनून रहता है.

संजय रॉय की साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी रिपोर्ट में बड़े खुलासे.

दिल्ली:

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर (Kolkata Rape Murder) के आरोपी संजय रॉय का सीबीआई ने साइकोएनालिटिक प्रोफाइल तैयार किया है. जिसके लिए उसका साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी टेस्ट किया गया है. इससे चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है, जिससे सीबीआई की टीम भी हैरान है. सीबीआई की टीम ने साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी के दौरान संजय रॉय के मोबाइल फोन से मिले हिंसक और पोर्न वीडियो को लेकर महत्वपूर्ण सवाल पूछे गए. इस टेस्ट के दौरान एक्सपर्ट को ऐसा लगा कि संजय रॉय सैटायरासिस हाइपरसेक्सुअलिटी (Satyriasis Hypersexuality) से ग्रसित हो सकता है.

ये भी पढ़ें-कोलकाता डॉक्टर रेपः न डर, न चेहरे पर शिकन... संजय रॉय में छिपे 'जानवर' को देख हैरान रह गए CBI अधिकारी

संजय रॉय से पूछे गए कौन-कौन से सवाल?

  • क्या वह रेड लाइट एरिया जाता था?
  • क्या वह रेप और हत्या वाले दिन रेड लाइट एरिया गया था?
  • क्या उसने घटना वाले दिन मोबाइल में हिंसक पोर्न वीडियो देखे थे?
  • संजय रॉय ने कितनी शादियां की?

संजय रॉय सेक्स एडिक्ट

सैटायरासिस हाइपरसेक्सुअलिटी का मतलब होता है सेक्स को लेकर भूख. टेस्ट में सामने आया है कि संजय की प्रवृति वाश्विक है यानी कि वह सेक्स एडिक्ट है. रेप के आरोपी ने टेस्ट के दौरान यह भी बताया की वो अक्सर रेड लाइट एरिया जाता रहता है. हालांकि वारदात के दिन क्या वो रेड लाइट एरिया गया था, जिसको लेकर उसने गुमराह करने वाला जवाब दिया.

Latest and Breaking News on NDTV

संजय रॉय से 5 घंटे तक पूछे गए सवाल?

साइकॉलजिकल टेस्ट के दौरान रेप के आरोपी संजय रॉय से पांच घंटे तक लगातार सवाल पूछे गए. केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (CFSL) की पांच एक्सपर्ट्स की टीम के पास सवालों की लंबी फेहरिस्त थी. इसमें उसके जीवन और वारदात  से जुड़े सवाल शामिल थे.

पांच घंटे तक एक्सपर्ट की टीम घुमा फिराकर सवाल पूछती रही.  इन सवालों की ऑडियो रिकॉर्डिंग की गई. इस ऑडियो रिकॉर्डिंग को खास तरह की मशीन में डाला गया और फिर आवाज का विश्लेषण किया गया. एक्सपर्ट ने उसकी आवाज के उतार-चढ़ाव से यह जानने की कोशिश की कि जवाब देते समय वह सच बोल रहा था यह झूठ. जानकारी के मुताबिक टेस्ट में संजय रॉय अति कामुकता से ग्रसित मिला.सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक वारदात के दिन उसने शराब पी थी और कई पॉर्न वीडियो देखे थे. इसके बाद वह रेड लाइट एरिया गया था. वहां से लौटने के बाद उसने इस पूरी घटना को अंजाम दिया. जांच में यह बात भी सामने आई है कि उसे चार शादियां की हुई थीं. सभी पत्नियां उसे छोड़कर चली गई थीं. इस टेस्ट के बाद सीबीआई अब उसका लाई डिटेक्टर टेस्ट करना चाहती है.

संजय रॉय ने कबूल किया की उसने वारदात के दिन पोर्न वीडियो देखें थे. संजय रॉय से उसकी निजी जिंदगी को लेकर कई महत्वपूर्ण सवाल पूछे गए थे.

Latest and Breaking News on NDTV

सजंय रॉय की एक से अधिक शादियों को लेकर उससे सवाल पूछे गए. बता दें कि संजय रॉय की मां ने एक शादी तो उसकी बहन ने दो शादी की बात कैमरे पर कबूली थी.

Latest and Breaking News on NDTV

हाइपरसेक्सुअलिटी क्या है?

हाइपरसेक्सुअलिटी एक तरह की मानसिक बीमारी है. जिसकी वजह से यौन उत्तेजना बढ़ जाती है और मरीज यौन गतिविधियों में शामिल हो जाता है या फिर इसके बारे में ही सोचता रहता है. हाइपरसेक्सुअल डिसऑर्डर को सेक्स एडिक्शन के तौर पर भी जाना जाता है. इस बीमारी से ग्रसित लोगों में सेक्स को लेकर बहुत ही जुनून होता है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बंगाल की जनता से माफी मांगती हूं, CM की कुर्सी भी छोड़ने को तैयार... ममता बनर्जी ने ऐसा क्यों कहा?
Exclusive: पोर्न वीडियो देखे, रेड लाइट एरिया गया... रेप के आरोपी संजय रॉय के दिमाग में क्या चलता था, हैरान कर रही रिपोर्ट
रेल दुर्घटना की साजिश? कानपुर में ट्रैक पर रखे सिलेंडर से टकराई ट्रेन, संदिग्‍ध वस्‍तुएं बरामद
Next Article
रेल दुर्घटना की साजिश? कानपुर में ट्रैक पर रखे सिलेंडर से टकराई ट्रेन, संदिग्‍ध वस्‍तुएं बरामद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com