विज्ञापन

कोलकाता पुलिस ने गलत सूचना फैलाने के आरोप में TMC सांसद सुखेंदु शेखर रे को किया तलब

TMC सांसद पर आरोप है कि उन्होंने घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड को भेजे जाने को लेकर गलत सूचना का प्रचार किया था. इसी वजह से उन्हें अब तलब किया गया है.

कोलकाता पुलिस ने गलत सूचना फैलाने के आरोप में TMC सांसद सुखेंदु शेखर रे को किया तलब
टीएमसी सांसद को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया
नई दिल्ली:

कोलकाता पुलिस ने RG कर अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के रेप और हत्या मामले में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद सुखेंदु शेखर रे को नोटिस भेजा है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने उन्हें इस मामले में गलत सूचना फैलाने के आरोप में ये नोटिस जारी किया है. TMC सांसद पर आरोप हैं कि उन्होंने घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड को भेजे जाने को लेकर गलत सूचना का प्रचार किया था. आपको बता दें कि टीएमसी सांसद रे ने कुछ दिन पहले दिए अपने एक बयान में कहा था कि स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर तीन दिन बाद डॉग स्क्वायड लेकर पहुंची थी. खास बात ये है कि कोलकाता पुलिस ने रविवार को ही आरजी कर अस्पताल के दो डॉक्टर और बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी को भी इस मामले में नोटिस जारी किया था.

Latest and Breaking News on NDTV

आपको बता दें कि TMC सांसद सुखेंदु शेखर रे ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से रेप एवं हत्या की घटना को लेकर   रविवार सुबह एक्स पर एक पोस्ट किया.उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि सीबीआई को इस मामले में निष्पक्षता से काम करना चाहिए. सीबीआई को चाहिए कि वह पूर्व प्रिंसिपल और पुलिस कमिश्नर को हिरासत में लेकर पूछताछ करे.  ताकि पता चल सके कि आत्महत्या की कहानी किसने और क्यों फैलाई. हॉल की दीवार क्यों गिराई गई, रॉय (मामले में गिरफ्तार आरोपी) को इतना शक्तिशाली बनाने के लिए किसने संरक्षण दिया, 3 दिन बाद खोजी कुत्ते का इस्तेमाल क्यों किया गया. ऐसे सैकड़ों सवाल हैं. उनसे सच निकलवाएं.

CBI ने आरोपी का किया साइकोलॉजिकल टेस्ट 

उधर, इस मामले की जांच कर रही सीबीआई ने मुख्य आरोपी का साइकोलॉजिकल टेस्ट करवाया है. सीबीआई इस टेस्ट की मदद से ये जानना चाहता ही कि आखिर आरोपी जो कुछ भी पुलिस के सामने बता रहा है, उसमें कितनी सच्चाई है. सीबीआई इस पूरे मामले में हर साक्ष्य की बारीकी से जांच कर रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दुनिया के लिए 'शांतिदूत' बन रहा भारत, समझिए यूक्रेन और फिलीस्तीन को PM मोदी से क्यों है इतनी उम्मीद
कोलकाता पुलिस ने गलत सूचना फैलाने के आरोप में TMC सांसद सुखेंदु शेखर रे को किया तलब
रिसर्च ग्रांट पर हट गया GST, समझिए क्यों इतना खुश हो गए प्रोफेसर
Next Article
रिसर्च ग्रांट पर हट गया GST, समझिए क्यों इतना खुश हो गए प्रोफेसर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com