केजरीवाल के एक बार फिर ईडी का समन टाले जाने की संभावना :सूत्र

आप ने कहा है कि उसकी कानूनी टीम धन शोधन मामले से जुड़ी आबकारी नीति के सिलसिले में केजरीवाल को जारी समन का अध्ययन कर रही है.

केजरीवाल के एक बार फिर ईडी का समन टाले जाने की संभावना :सूत्र

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल के दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष उपस्थित होने की संभावना नहीं है. ईडी ने बुधवार को केजरीवाल को एक नया और पांचवां समन जारी किया. इससे पहले, पिछले चार महीनों में वह संघीय एजेंसी द्वारा चार समन को टाल चुके हैं.

हालांकि, आप इस बारे में चुप्पी साधे हुए है कि क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री जांच एजेंसी के समक्ष उपस्थित होंगे, वहीं पार्टी सूत्रों ने बताया कि इस बार भी समन टाले जाने की संभावना है. केजरीवाल, पिछले साल दो नवंबर, 21 दिसंबर और इस साल तीन जनवरी तथा 18 जनवरी को ईडी के समक्ष उपस्थित होने के लिए जारी उसके समन को टाल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप ने कहा है कि उसकी कानूनी टीम धन शोधन मामले से जुड़ी आबकारी नीति के सिलसिले में केजरीवाल को जारी समन का अध्ययन कर रही है. चंडीगढ़ महापौर चुनाव में कथित धांधली के विरोध में केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ शुक्रवार को भाजपा मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन में हिस्सा लेने वाले हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)