विज्ञापन
Story ProgressBack

नोएडा में दबंगों ने पुलिस की मौजूदगी में भाई-बहन को पीटा

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें कुछ दबंग भाई-बहन को पीटते दिख रहे हैं और वहीं पास में पुलिस भी नजर आ रही है.

Read Time: 2 mins
नोएडा में दबंगों ने पुलिस की मौजूदगी में भाई-बहन को पीटा
बहन पर किए कमेंट का विरोध करने पर भाई के साथ मारपीट
नोएडा:

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में दबंगों के हौसले कितने बुलंद हैं. इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में हाल ही देखने को मिली. ताजा मामला नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र का है. जहां मामूली कहा-सुनी पर कुछ दबंगों ने भाई बहन के साथ जमकर मारपीट की. हैरानी की बात तो ये है कि ये मारपीट पुलिस की मौजूदगी में की गई.  अब इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दबंगों ने भाई-बहन को बुरी तरह पीटा

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें कुछ दबंग भाई और बहन को पीटते हुए दिख रहे हैं और वहीं पास में पुलिस भी नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक यह घटना भंगेल गांव में रोडी बदरपुर की दुकान के सामने हुई. ये मारपीट तब हुई, जब दबंगों ने एक महिला के साथ मारपीट की. बताया जा रहा है कि अपनी बहन पर किए गए कमेंट का भाई ने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई.

दो लोगों के बीच मामूली बात को लेकर बहस शुरू हो गई. जब एक व्यक्ति की बहन ने लड़ाई रोकने की कोशिश की तो दूसरे व्यक्ति और उसके दोस्तों ने उसकी भी पिटाई कर दी. महिला ने आरोप लगाया कि उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए. मामला बढ़ता देख पुलिस को बुलाया गया, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उनकी मौजूदगी में भी भाई-बहन को पीटते रहे.

इस मारपीट के मामले में पुलिस ने क्या बताया

इस मामले में प्रभारी कोतवाली फेस टू का कहना है कि भंगेल में हुई मारपीट के संबंध में शिकायत प्राप्त हुई है और सामान्य कहासुनी को लेकर के दो युवकों के बीच में मारपीट आरंभ हुई थी. इस मारपीट के बीच में घर की महिलाएं भी आ गई, जिससे उन्हें चोट आई है. महिला से छेड़खानी किए जाने के बाद विवाद का आरंभ होने की बात गलत है. आरोपी पुलिस की हिरासत में है, शिकायत कर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राज्यसभा में सदन के नेता बनाए गए जेपी नड्डा, पीयूष गोयल की ली जगह
नोएडा में दबंगों ने पुलिस की मौजूदगी में भाई-बहन को पीटा
उत्तर प्रदेश : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया प्राणायाम आसन
Next Article
उत्तर प्रदेश : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया प्राणायाम आसन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;