विज्ञापन

कलयुगी बेटे ने पिता की चाकू से गोदकर की हत्‍या, वजह जान रह जाएंगे हैरान

दिल्‍ली के न्यू अशोक नगर इलाके में शनिवार सुबह एमटीएनएल के 72 वर्षीय एक सेवानिवृत्त मैकेनिक की उसके ही बेटे ने संपत्ति विवाद को लेकर चाकू गोद कर हत्या कर दी.

कलयुगी बेटे ने पिता की चाकू से गोदकर की हत्‍या, वजह जान रह जाएंगे हैरान
पूर्वी दिल्ली : एमटीएनएल के सेवानिवृत्त कर्मचारी की बेटे ने चाकू गोद कर हत्या की
नई दिल्‍ली:

लालच में इंसान रिश्‍ते नाते सब भूल जाता है... फिर सामने मां हो या पिता. ऐसा ही एक मामला पूर्वी दिल्‍ली के न्‍यू अशोक नगर से सामने आया है, जहां एक बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया है. बताया जा रहा है कि बेटा अपने पिता से प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर गुस्‍से में था. बेटे का गुस्‍सा इतना बढ़ गया कि उसने रिश्‍तों को शर्मसार करते हुए ये खौफनाक कदम उठाया. 

न्यू अशोक नगर इलाके में शनिवार सुबह एमटीएनएल के 72 वर्षीय एक सेवानिवृत्त मैकेनिक की उसके ही बेटे ने संपत्ति विवाद को लेकर चाकू गोद कर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि गौतम ठाकुर का छोटा बेटा महेश ठाकुर कथित तौर पर इस बात से नाराज था कि उसके पिता उसके बड़े भाई को संपत्ति खरीदने में मदद कर रहे थे.  पुलिस उपायुक्त (पूर्वी दिल्ली) अपूर्वा गुप्ता के मुताबिक, महेश ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसे पता चला कि उसके पिता उस घर को बेचने की योजना बना रहे थे, जहां परिवार वर्तमान में रहता है. 

अधिकारी के मुताबिक, उसने (महेश ने) बताया कि उसके पिता अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर यह योजना बना रहे थे लेकिन उन्होंने उसे इसकी भनक नहीं लगने दी. महेश ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने दो साल पहले भी कुछ संपत्ति बेची थी और उससे मिले रुपयों से उन्होंने अपने बड़े बेटे को न्यू अशोक नगर में एक संपत्ति खरीदने में मदद की थी लेकिन उसके (महेश) हाथ कुछ नहीं लगा था. 

अधिकारी ने बताया कि महेश ने धोखा महसूस करते हुए अपने पिता की हत्या की योजना बनाई और उसे अंजाम दिया जबकि परिवार के बाकी लोग सो रहे थे. पुलिस ने बताया कि गौतम 2012 में एमटीएनएल से सेवानिवृत्त हुए थे और अपने दो बेटों व उनके परिवारों के साथ मकान की पहली मंजिल पर रह रहे थे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर में चुनाव फेज-1 : 24 सीटों पर वोटिंग, जानिए हर एक बात
कलयुगी बेटे ने पिता की चाकू से गोदकर की हत्‍या, वजह जान रह जाएंगे हैरान
हिमाचल प्रदेश मस्जिद विवाद : विश्व हिंदू परिषद ने शनिवार को दो घंटे के बंद का आह्वान किया
Next Article
हिमाचल प्रदेश मस्जिद विवाद : विश्व हिंदू परिषद ने शनिवार को दो घंटे के बंद का आह्वान किया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com