जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को किया खारिज

जदयू के दिग्गज नेता उपेंद्र कुशवाहा को लेकर ये अटकल लगाई जा रही थी कि वो बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. लेकिन अब खुद उपेंद्र कुशवाहा ने इन अटकलों को पूरी तरह ख़ारिज कर दिया.

बिहार की सियासत में इन दिनों जो कुछ घट रहा है, पिछले कुछ दिनों से उस पर सभी की नजरें टिकी है. इसी बीच जदयू के दिग्गज नेता उपेंद्र कुशवाह को लेकर ये अटकल लगाई जा रही थी कि वो बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. लेकिन अब खुद उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को ख़ारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं से मिलने का मतलब ये नहीं है कि मैं बीजेपी में शामिल हो जाऊंगा.

इसी के साथ उपेंद्र कुशवाहा ने ये भी कहा कि जेडीयू कमज़ोर हो रही है और मैं उसे मज़बूत करने के लिए काम करता रहूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि आज की तारीख़ में जो पार्टी में जितना बड़ा नेता है, वो उतना ही ज़्यादा बीजेपी के संपर्क में है. जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार से उपेंद्र कुशवाहा के बारे में पूछा गया तो नीतीश ने अपने ही अंदाज़ में जवाब दिया. पार्टी के वरिष्ठ नेता उपेन्द्र कुशवाहा के बयानों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हीं से पूछिए और छापिए.

ये भी पढ़ें : मोरबी हादसा : ओरेवा प्रमोटर की गिरफ्तारी का वारंट जारी, 135 लोगों की हुई थी मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "द्वीपों के नाम पर गुलामी की छाप थी"; नेताजी को समर्पित स्मारक मॉडल के उद्घाटन पर पीएम मोदी