विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे और अपहरण के आरोपी JDS विधायक 3 दिन की हिरासत में

20 वर्षीय शिकायतकर्ता को एक दोस्त और रिश्तेदार से पता चला कि उसकी मां भी उन पीड़ित महिलाओं में से एक थी, जिनका वीडियो प्रज्वल रेवन्ना के साथ वायरल हुआ था. इसमें दिखाया गया था कि प्रज्वल ने कथित तौर पर उसे बांध दिया था और उसके साथ बलात्कार किया था.

Read Time: 3 mins
पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे और अपहरण के आरोपी JDS विधायक 3 दिन की हिरासत में
केआर नगर पुलिस को एचडी रेवन्ना के खिलाफ अपहरण की शिकायत मिली थी.

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (Former Prime Minister HD Deve Gowda) के बेटे और कर्नाटक के विधायक एचडी रेवन्ना (HD Revanna) को घरेलू नौकरानी के कथित अपहरण के मामले में विशेष जांच दल (एसआईटी) की तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. आरोप लगाया जा रहा है कि उनके घर में काम करने वाली महिला के साथ उनके बेटे और हासन से सांसद 33 वर्षीय प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna)ने कथित तौर पर बलात्कार किया था. जेडीएस ने प्रज्वल रेवन्ना को पार्टी से इसी मामले में निलंबित कर दिया है और फिलहाल वह फरार हैं. गुरुवार को महिला के बेटे की शिकायत के आधार पर 66 वर्षीय रेवन्ना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी.

Advertisement
एसआईटी प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े यौन शोषण के आरोपों की भी जांच कर रही है. प्रज्वल के कथित तौर पर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण करने वाले बड़ी संख्या में स्पष्ट वीडियो सार्वजनिक डोमेन में सामने आए थे और वायरल हुए थे. यह महिला भी इन्हीं कई पीड़ितों में से एक है. रेवन्ना ने संवाददाताओं से कहा, "2 मई की शिकायत से संबंधित कोई सबूत नहीं हैं. यह एक बड़ी राजनीतिक साजिश है... मेरे खिलाफ साजिश रची गई थी."

केआर नगर पुलिस को एचडी रेवन्ना के खिलाफ अपहरण की शिकायत में, पीड़ित के 20 वर्षीय बेटे ने आरोप लगाया है कि रेवन्ना का करीबी सहयोगी सतीश बबन्ना 29 अप्रैल को उसकी मां को मोटरसाइकिल पर यह कहते हुए ले गया था कि विधायक उससे मिलना चाहते हैं. शिकायतकर्ता ने कहा कि बबन्ना ने उससे कहा कि अगर उसकी मां ने "पुलिस के सामने अपना मुंह खोला", तो उसे और उसके परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बाद में, 20 वर्षीय शिकायतकर्ता को एक दोस्त और रिश्तेदार से पता चला कि उसकी मां भी उन पीड़ित महिलाओं में से एक थी, जिनका वीडियो प्रज्वल रेवन्ना के साथ वायरल हुआ था. इसमें दिखाया गया था कि प्रज्वल ने कथित तौर पर उसे बांध दिया था और उसके साथ बलात्कार किया था. जैसे ही युवक ने आशंका व्यक्त की कि उसकी मां खतरे में है, पुलिस ने सतीश बबन्ना को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को एक फार्महाउस से सुरक्षित निकाल लिया.
 

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
14 पसलियां टूटीं, बीपी बढ़ा, ठंडा पड़ा शरीर... पुणे में पोर्शे के बाद अब झांसी में फॉर्च्यूनर का कहर
पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे और अपहरण के आरोपी JDS विधायक 3 दिन की हिरासत में
विदेश मंत्री ने किया ईरान के दूतावास का दौरा, राष्ट्रपति रईसी के निधन पर जताया गहरा शोक
Next Article
विदेश मंत्री ने किया ईरान के दूतावास का दौरा, राष्ट्रपति रईसी के निधन पर जताया गहरा शोक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;