"मुझे इससे नफरत है, घृणा है..." : मीडिया पर अक्सर भड़कने की जया बच्चन ने बताई वजह

ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए, जया ने कहा, "अगर लोग YouTube, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मेरे सभी गुस्से वाले वीडियो को डालकर अपना जीवन यापन करते हैं, तो लानत है. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता."

अभिनेत्री जया बच्चन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री जया बच्चन ने आखिरकार अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के पोडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' पर मीडिया से नाराज होने की वजह का खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया कि वो मीडिया के बारे में "स्ट्रांग ओपिनियन" रखती हैं. पॉडकास्ट में जया ने कहा, "मुझे इससे नफरत है. मैं इसका तिरस्कार करती हूं. मैं उन लोगों से घृणा करती हूं जो आपके निजी जीवन में हस्तक्षेप करते हैं और उनसे जुड़े कंटेट को बेचकर अपना पेट भरते हैं. मुझे इससे नफरत है, मुझे ऐसे लोगों से घृणा है. मैं हमेशा उनसे कहती हूं, 'आपको शर्म नहीं आती है?''

उन्होंने कहा कि ये उन्हें परेशान करता है. जया ने कहा, "मैं इस चीज को लेकर बहुत स्पष्ट हूं और ऐसा नहीं है कि यह आज है, मैंने इसे पहले दिन से महसूस किया है. अगर आप मेरे काम के बारे में बात करते हैं तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. आप कहते हैं, 'वह एक खराब अभिनेत्री है और उसने फिल्म बुरी तरह से किया, वह अच्छी नहीं दिख रही है, तो ठीक है क्योंकि यह एक विजुअल मीडिया है. लेकिन बाकी मुझे बुरा लगता है, क्योंकि जो लोग देखते हैं वे इसे एक सेकंड के लिए देखते हैं और फिर आगे बढ़ते हैं."

ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए, जया ने कहा, "अगर लोग YouTube, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मेरे सभी गुस्से वाले वीडियो को डालकर अपना जीवन यापन करते हैं, तो लानत है. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. आप कह सकते हैं, 'वह एक बुरी अभिनेत्री है, एक खराब सांसद है' लेकिन आपके पास कोई अधिकार नहीं है मेरे व्यक्तिगत चरित्र का निर्णय करने का. 'वह केवल गुस्सा करना जानती हैं. किस बात पर गुस्सा? तुम घुसपैठ कर रहे हो, मेरे व्यक्तिगत जिंदगी में दखल दे रहे हो. जब मैं कहीं चल रही हूं, तुम मेरी तस्वीर ले रहे हो. क्यों? क्या मैं इंसान नहीं हूं ?"

पॉडकास्ट में, अभिनेत्री ने यह भी कहा कि मीडिया वीडियो पब्लिश करता है और उन्हें विभिन्न प्लेटफार्मों पर पोस्ट करता है. "वे क्या रिकॉर्ड करते हैं और क्या पोस्ट करते हैं ये दो अलग-अलग चीजें हैं. अगर उनको ये करने की आजादी है, तो मेरी आजादी के बारे में क्या?"

यह भी पढ़ें -
-- पार्किंग शुल्क संग्रह में अनियमितताओं के कारण MCD को भारी नुकसान: AAP
-- TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने केंद्र सरकार के 'रोजगार मेले' को बताया 'प्रचार का हथकंडा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मीसिंग जनजाति की दीपारानी अपने कबीले की महिलाओं को सिखा रही हैं सिलाई