जैकलीन फर्नांडिस की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंतरिम जमानत बढ़ी, मंगलवार को फिर होगी सुनवाई

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ चार्जशीट पेश की थी. ईडी ने अपनी चार्जशीट में उन्हें आरोपी बताया है.

जैकलीन फर्नांडिस की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंतरिम जमानत बढ़ी, मंगलवार को फिर होगी सुनवाई

जैकलीन ₹200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंतरिम जमानत बढ़ा दी गई है. मंगलवार को नियमित जमानत पर फिर से सुनवाई होगी. जैकलीन ₹200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं. दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने सुनवाई के बाद फ़ैसला सुरक्षित रख लिया था.

गुरुवार को सुनवाई के दौरान जैकलीन के वकील ने कोर्ट से कहा था कि वे जांच में सहयोग कर रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय इस मामले में उन्हें परेशान कर रहा है. वहीं ED की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने कहा था कि जांच एजेंसी की जांच करने की यही प्रक्रिया होती है. इसके बाद जैकलीन के रेगुलर बेल की मांग की गई. जिसका ED ने विरोध किया.

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ चार्जशीट पेश की थी. ईडी ने अपनी चार्जशीट में उन्हें आरोपी बताया है. सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की ठगी केस में अभिनेत्री नोरा फ़तेही से भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा पूछताछ कर चुकी है.

पुलिस के मुताबिक, पिंकी ईरानी ने ही सुकेश चंद्रशेखर से जैकलीन की मुलाकात कराई थी. पिंकी ईरानी का कहना था कि जैकलीन को पता था कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की ठगी केस में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. इसके बाद भी जैकलीन ने उससे गिफ़्ट लिए. हालांकि, जैकलीन ने कहा है कि पिंकी झूठ बोल रही है और उसे कोई जानकारी नहीं थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले EOW ने जैकलीन फर्नांडिस के मैनेजर प्रशांत के पास से एक डुकाटी बाइक रिकवर की थी. इस बाइक की कीमत आठ लाख रुपये है. यह बाइक सुकेश चंद्रशेखर ने ठगी के पैसों से प्रशांत को दिलाई थी. फरवरी 2021 में यह बाइक सुकेश ने जैकलीन के मैनेजर को दी थी.