विज्ञापन

"ये सत्ता में आए तो आपका घर-गाड़ियां और सोना छीनकर बांट देंगे..." : कांग्रेस पर पीएम मोदी ने फिर किए वार

पीएम मोदी ने सोमवार को अलीगढ़ की रैली में कहा, "INDIA गठबंधन की नजर आपकी संपत्ति पर है. नौकरी-पेशा वाले लोगों ने अपने बच्चों के भविष्य के लिए जो एफडी करवाई है, वे लोग उसकी भी जांच कराने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस इसका सर्वे कराएगी. फिर सरकार के नाम पर कब्जा करेगी."

"ये सत्ता में आए तो आपका घर-गाड़ियां और सोना छीनकर बांट देंगे..." : कांग्रेस पर पीएम मोदी ने फिर किए वार
अलीगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने INDIA अलायंस पर भी तीखे हमले किए.
अलीगढ़:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राजस्थान के बांसवाड़ा के बाद सोमवार को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कांग्रेस (Congress) को लेकर एक बार फिर से विवादास्पद बयान दिया. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि विपक्षी दल की नजर भारतीयों की संपत्ति पर है. वह इसे लूटना चाहता है. अगर कांग्रेस सत्ता में आ गए, तो आपका घर, गाड़ियां और सोना छीनकर बांट देंगे."


पीएम मोदी ने अलीगढ़ सीट से बीजेपी प्रत्याशी सतीश गौतम और हाथरस से अनूप वाल्मीकि के समर्थन में रैली की. पीएम मोदी ने कहा कि INDIA अलायंस  के सदस्यों ने भविष्य के लिए सारी उम्मीदें खो दी हैं. उन्होंने कहा, "वे सवाल करते हैं कि मोदी विकसित भारत की बात क्यों करते हैं, वह भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की बात क्यों करते हैं? ये लोग अपने परिवार और सत्ता के लालच के अलावा कुछ नहीं करते हैं. वे लोगों को धोखा देते हैं."

2024 का चुनाव 'असफल कांग्रेस मॉडल' और 'सफल BJP मॉडल' के बीच : पीएम मोदी के इंटरव्यू की अहम बातें

प्रधानमंत्री ने कहा, "मैं देश को कांग्रेस के घोषणापत्र से आगाह करना चाहता हूं. कांग्रेस और INDIA गठबंधन की नजर अब आपकी आय, आपकी संपत्ति पर है." उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा, ''कांग्रेस के युवराज ने कहा है कि अगर उनकी सरकार बनी, तो वे इसकी जांच कराएंगे कि कौन कितना कमाता है, कितनी संपत्ति का मालिक है और कितने मकान का मालिक है. वह यह भी कहते हैं कि सरकार इसका नियंत्रण लेगी." 

INDIA गठबंधन की नजर आपकी संपत्ति पर
मोदी ने कहा, "INDIA गठबंधन की नजर आपकी संपत्ति पर है. नौकरी-पेशा वाले लोगों ने अपने बच्चों के भविष्य के लिए जो एफडी करवाई है, वे लोग उसकी भी जांच कराने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस इसका सर्वे कराएगी. फिर सरकार के नाम पर कब्जा करेगी. यह आपकी संपत्ति को छीनकर बांटने की बात कर रही है. कांग्रेस यहां तक जाएगी कि आपके गांव में पैतृक घर है, तो यह लोग उसे दो घर बताकर छीन लेंगे."

जो चुनाव नहीं जीत सकते, उन्होंने मैदान ही छोड़ दिया... : PM मोदी ने सोनिया गांधी पर कसे तंज

अलीगढ़ ने बंद किया ऐसा ताला, शहजादों को नहीं मिल रही चाबी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "पिछली बार जब अलीगढ़ आया था, तब अनुरोध किया था कि सपा और कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की फैक्ट्री में अलीगढ़ का ताला लगा दीजिए. आपने ऐसा मजबूत ताला लगाया कि दोनों शहजादों को आज तक इसकी चाबी नहीं मिल रही."

पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस के लोग कहेंगे कि आपके पास गांव में तो एक घर पहले से ही है. इनकी यह सोच माओवादियों और कम्युनिस्टों की है. कांग्रेस और INDIA गठबंधन इसे भारत में लागू करना चाहती है. आपकी संपत्ति पर कांग्रेस अपना पंजा मारना चाहती है."

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत
इस बीच कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी समेत एक डेलीगेशन ने बांसवाड़ा में दिए गए पीएम मोदी के बयान को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की. डेलीगेशन ने कुल 17 शिकायतें की हैं, जो गंभीर हैं. कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि मैनिफेस्टो की कॉपी हमारे पार्टी नेताओं और लोकसभा उम्मीदवारों की तरफ से प्रधानमंत्री को भेजी जाएंगी. कांग्रेस ने ये भी कहा कि पार्टी चुनाव आयोग में एक लाख लोगों के दस्तखत कराकर एक याचिका भी दायर करेगी.

ठोस कार्रवाई करें... : कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनाव आयोग से की शिकायत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
उम्रकैद और 5 करोड़ जुर्माना, जब प्लेन में फर्जी कॉल पर मिल गई थी तगड़ी सजा
"ये सत्ता में आए तो आपका घर-गाड़ियां और सोना छीनकर बांट देंगे..." : कांग्रेस पर पीएम मोदी ने फिर किए वार
इस वजह से टमाटर हुआ लाल, 100 रुपये के पार पहुंच बिगाड़ा रसोई का बजट
Next Article
इस वजह से टमाटर हुआ लाल, 100 रुपये के पार पहुंच बिगाड़ा रसोई का बजट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com