'विकास के लिए 5 साल में सरकार बदलने का रिवाज बदलना जरूरी': हिमाचल में बोले PM मोदी

पीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को सबसे ज़्यादा स्थायित्व वाली बीजेपी सरकार की ज़रूरत है. गोवा, उत्तराखंड और यूपी के लोगों ने पांच साल में सरकार बदलने का रिवाज बदल दिया है.

'विकास के लिए 5 साल में सरकार बदलने का रिवाज बदलना जरूरी': हिमाचल में बोले PM मोदी

पीएम ने कहा कि केंद्र में स्थिर सरकार आई तो आतंकवाद और नक्सलवाद काबू में आया.

हिमाचल प्रदेश:

पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश में इन दिनों चुनावी शोर है. सभी पार्टियां अपनी जीत को लेकर पूरा दमखम लगा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राज्य के सोलन में शनिवार को बीजेपी उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट मांगे. पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में आपके आशीर्वाद से फिर से डबल इंजन की सरकार बनेगी. 

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं हिमाचल के हर गली मोहल्ले को जानता हूं. हिमाचल न मुझे छोड़ता है और न मैं हिमाचल को छोड़ता हूं. यहां के लोग मुझे बहुत उपहार देते हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश को सबसे ज़्यादा स्थायित्व वाली बीजेपी सरकार की ज़रूरत है. गोवा, उत्तराखंड और यूपी के लोगों ने पांच साल में सरकार बदलने का रिवाज बदल दिया है. उत्तर प्रदेश में फिर से योगी आदित्यानाथ की सरकार बनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नरेंद्र मोदी ने कहा कि स्थिर सरकार का प्रयोग करने की बहुत आवश्यकता है. जनता ने बीजेपी की सरकार बनाने का तय कर लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारों में ऐसे कई ग्रुप पैदा हुए जो आपको स्थिर नहीं देख सकते. ये आपको भ्रमित करते हैं. ये अपने आपको कट्टर ईमानदार कहते हैं और फिर भ्रष्टाचार करते हैं. ऐसे समूहों से आपको बच के रहना है. केंद्र में स्थिर सरकार आई तो आतंकवाद और नक्सलवाद काबू में आया.