किसी की डिग्री की जगह, बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दे हैं ज्यादा अहम हैं : शरद पवार 

बीते कुछ दिनों में पीएम मोदी की डिग्री को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सवाल पूछ चुके हैं.

किसी की डिग्री की जगह, बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दे हैं ज्यादा अहम हैं : शरद पवार 

विपक्ष को शरद पवार ने दी सलाह

नई दिल्ली:

पीएम मोदी की डिग्री को लेकर चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच NCP सुप्रीमो शरद पवार ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने रविवार को कहा कि आज देश के सामने डिग्री का सवाल है क्या ? आपकी डिग्री क्या है? मेरी डिग्री क्या है? क्या ये राजनीतिक मुद्दा है? बेरोजगारी, कानून व्यवस्था और महंगाई जैसे अहम मुद्दों पर केंद्र सरकार से सवाल पूछे जाने चाहिए. ये मुद्दे ही असल मुद्दे हैं. आज धर्म जाति के नाम पर लोगों में दूरियां पैदा की जा रही हैं, महाराष्ट्र में आज बेमौसम बरसात की वजह से फसलें बर्बाद हो गईं, इसपर चर्चा जरूरी है.

बता दें कि बीते कुछ दिनों में पीएम मोदी की डिग्री को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सवाल पूछ चुके हैं. रविवार को ही दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने पीएम मोदी की डिग्री पर सवाल खड़े किए. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आज से हम एक अभियान की शुरुआत कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उस अभियान से आप के नेता हर रोज़ अपनी डिग्री को सामने रखेंगे और दिखाएंगे. मैंने डीयू से BA किया उसके डिग्री है, ऑक्सफोर्ड से दो मास्टर डिग्री की है. सब ओरिजिनल है. मैं आज सब नेताओं से अपील करना चाहती हूं कि सब लोग अपनी डिग्री दिखाएं. विशेष रूप से बीजेपी नेता भी अपनी डिग्री दिखाएं.