"मेरा वश चले तो दुष्कर्मियों, गैंगस्टर के बाल काटकर..", राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का बयान

अदालत द्वारा दोषी ठहराये जाने तक रिश्वतखोरी के मामलों के आरोपियों के नाम और फोटो सार्वजनिक नहीं किया जाएगा, के आदेश को लेकर भी गहलोत ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर बोले गहलोत

नई दिल्ली:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपराधियों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने गुरुवार को कहा कि अगर मेरा वश चले तो मैं दुष्कर्म करने वालों और गैंगस्टरों के बाल काटकर उनकी सरेबाजार परेड करवाऊं.गहलोत ने ये बात उदयपुर में संवादताताओं से बातचीत के दौरान कही. उन्होंने आगे कहा कि मैं ऐसा इसलिए भी करना चाहता हूं ताकि इन जैसे अन्य अपराधियों में भी डर पैदा हो. 

अदालत द्वारा दोषी ठहराये जाने तक रिश्वतखोरी के मामलों के आरोपियों के नाम और फोटो सार्वजनिक नहीं किया जाएगा, के आदेश को लेकर भी गहलोत ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि यह आदेश तो उच्चतम न्यायालय के एक आदेश की पालना में निकलवा दिया होगा और कोई मकसद नहीं, सरकार की मंशा वही है जो पहले थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पत्रकारों ने पूछा कि उच्चतम न्यायालय ने आदेश कर दिया है कि आरोपियों को हथकड़ी नहीं लगा सकते. इसपर गहलोत ने कहा कि हथकड़ी लगती तो लोगों को शर्म आती थी. अब पुलिस वाले आरोपी का हाथ पकड़ कर ले जाते हैं. जो दुष्कर्मी हैं उसे आप ले जाओ लोगों में, परेड करवाओ, शर्म आएगी तो जो दुष्कर्मी जैसे लोग हैं, वे दुष्कर्म करना भूल जाएंगे.