खड़े ट्रक में जा घुसी विजयवाड़ा जा रही कार, महिला, बच्चे समेत 6 की दर्दनाक मौत

ट्रक खराब होने की वजह से सड़क के किनारे खड़ा (Car Hit Truck) हुआ था. तभी पीछे से आ रही कार उसमें भिड़ गई. यह हादसा कोडाद क्षेत्र में इसी तरह की एक अन्य दुर्घटना के ठीक तीन दिन बाद हुआ है.

खड़े ट्रक में जा घुसी विजयवाड़ा जा रही कार, महिला, बच्चे समेत 6 की दर्दनाक मौत

हैदराबाद में भीषण सड़क हादसा.

नई दिल्ली:

तेलंगाना में एक भीषण सड़क हादसा (Telangana Road Accident) हो गया. इस हादसे में छह लोगों की मौत की खबर सामने आई है. हैदराबाद से विजयवाड़ा जाने के दौरान मुत्तांगी आउटर रिंग रोड पर कार ने खड़ी लॉरी में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही अचानक विस्फोट हो गया और कार पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई. इस भीषण सडक हादसे में महिला और बच्चे समेत छह लोगों की जान चली गई. हादसा नलगोंडा में कोडाद शहर के दुर्गापुरम हाईवे पर हुआ.

ट्रक में कार की भिड़ंत से 6 लोगों की मौत

सड़क किनारे खड़ी लॉरी में कार की भिड़ंत से हैदराबाद के छह लोगों की जान चली गई. मरने वालों में चार पुरुष, एक महिला और एक बच्चा शामिल है. यह हादसा उस समय हुआ, जब ये लोग  विजयवाड़ा जा रहे थे. ट्रक खराब होने की वजह से सड़क के किनारे खड़ा हुआ था. तभी पीछे से आ रही कार उसमें भिड़ गई. यह हादसा कोडाडा क्षेत्र में इसी तरह की एक अन्य दुर्घटना के ठीक तीन दिन बाद हुआ है. पिछली घटना में एक टिपर कार की टक्कर में एक यंग कपल की मौत हो गई थी. 

कोडाद टाउन पीएस सब इंस्पेक्टर ने बताया कि सूर्यापेट में दुर्गापुरम रोड पर एक कार के एक लॉरी से टकरा जाने से छह लोगों की मौत हो गई. कार में 10 लोग सवार होकर हैदराबाद से विजयवाड़ा जा रहे थे. तभी यह हादसा हो गया. लॉरी चालक को हिरासत में लेकर मामाल दर्ज किया जा रहा है.  

राजस्थान में भी हुआ था भीषण सड़क हादसा

ऐसा ही एक हादसा पिछले दिनों राजस्थान में भी हुआ था. दौसा के सैंथल रोड़ पर रविवार दोपहर दो बजे एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई थी. वहीं एक गंभीर रूप से घायल भी हुआ था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां तीन को मृत घोषित कर दिया गया था. वहीं एक घायल को जयपुर रेफर किया गया था. 

ये भी पढ़ें-शादी से लौट रहे JDU नेता सौरभ की पटना में गोली मारकर हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-दिल्ली : इंडिया गेट के पास आइसक्रीम वेंडर की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार