"PM मोदी ने वैक्सीन बनाकर आपकी रक्षा की, अब BJP की रक्षा करने की बारी आपकी", हिमाचल में बोले नड्डा

बिलासपुर विधानसभा (Bilaspur Assembly) में एक रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, "पीएम मोदी ने 9 महीने के भीतर हमारी जमीन पर 2 टीके बनाए, आप सभी को डबल डोज और बूस्टर डोज से टीका लगाया और आपकी रक्षा की. हमारी जिम्मेदारी है कि हम उसकी रक्षा करें जिसने हमारी रक्षा की. हमें उस पार्टी की रक्षा करनी है."

जे पी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना.

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश चुनाव (Himachal Pradesh Elections 2022) से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (J P Nadda) ने जनता से कोरोना वैक्सीन (Covid Vaccine) के बदले वोट मांग लिया है. हिमाचल प्रदेश की बिलासपुर विधानसभा (Bilaspur Assembly) में एक रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि जिस पार्टी ने वैक्सीन बनवाकर आपकी रक्षा की है. अब उसकी रक्षा करने का समय आ गया है.

नड्डा ने कहा, "पीएम मोदी ने 9 महीने के भीतर हमारी जमीन पर 2 टीके बनाए, आप सभी को डबल डोज और बूस्टर डोज से टीका लगाया और आपकी रक्षा की. हमारी जिम्मेदारी है कि हम उसकी रक्षा करें जिसने हमारी रक्षा की. हमें उस पार्टी की रक्षा करनी है." नड्डा ने विपक्षी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, 'एक समय था जब प्रधानमंत्री बोलते थे कि हम 1 रुपया भेजते हैं तो 85 पैसा न जाने किस हाथ में फंस जाता है. दूसरी ओर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 तारीख को शिमला आकर एक बटन दबाते हैं और किसानों के खाते में दो-दो हजार रुपये पहुंच जाते हैं. देश में यही बदलाव हुआ है.'

जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि आजादी के 75 साल हो गए हैं, लेकिन हमारी परवाह कौन करता था? उस समय के प्रधानमंत्री गर्मी के मौसम में पर्यटन के लिए हिमाचल आते थे.

पिछली कांग्रेस सरकारों पर हमला बोलते हुए जे पी नड्डा ने कहा, 'सोनिया गांधी की सरकार 10 साल रही लेकिन अटल टनल सिर्फ़ 1,300 मीटर ही बनी. जब केंद्र में नरेंद्र मोदी जी की सरकार आई तो सिर्फ 3 साल में ही 10 किलोमीटर की टनल बनाकर विकास की नई कहानी लिख दी.' आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश की सभी सीटों पर 12 नवंबर को मतदान होना है.

बता दें कि हिमाचल विधानसभा चुनाव को लेकर 12 नवंबर को मतदान होना है. मतदान से पांच दिन पहले ही प्रदेश में 41 और केंद्रीय पुलिस बल की कंपनियां हिमाचल पहुंच जाएंगी. अतिरिक्त कंपनियों के आने से पांच नवंबर के बाद प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी हो जाएगी. चुनाव को लेकर अभी हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय पुलिस बलों की 25 कंपनियां आई हैं. राज्य निर्वाचन विभाग की ओर से कंपनी के जवानों को पड़ोसी राज्यों के साथ लगती हिमाचल की सीमाओं तैनात किया गया है. प्रदेश में कुल 67 कंपनियां आएंगी.

ये भी पढ़ें:-

हिमाचल के चुनाव मैदान में उतरेंगे पीएम मोदी, 5 और 9 नवंबर को करेंगे दो-दो रैलियां

"प्रगति के लिए करें मतदान.." जेपी नड्डा ने हिमाचल चुनाव की घोषणा के बाद की अपील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाए जाने की संभावना