हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात, PMO ने ट्वीट कर दी जानकारी

हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को राज्य में जीत मिली थी जिसके बाद पार्टी की तरफ से सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री बनाया गया था.

हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात, PMO ने ट्वीट कर दी जानकारी

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. पीएमओ की तरफ से तस्वीर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गयी है. हिमाचल के मुख्यमंत्री बनने के बाद सुक्खू की पीएम मोदी से यह पहली मुलाकात है. बताते चलें कि इससे पहले सोमवार को उन्होंने राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से भी मुलाकात की थी. हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को राज्य में जीत मिली थी जिसके बाद पार्टी की तरफ से सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री बनाया गया था.

मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर सीएम कार्यालय की तरफ से भी एक बयान जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने नेताओं से शिष्टाचार भेंट की है. बयान में कहा गया, ‘‘हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोमवार को नयी दिल्ली में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. यह एक शिष्टाचार भेंट थी.

धनखड़ से मुलाकात के बाद सुक्खू ने कहा कि उन्होंने विकास और जनकल्याण के कई मुद्दों पर चर्चा की मुख्यमंत्री कार्यालय ने सुक्खू के हवाले से एक ट्वीट में कहा, ‘‘हिमाचल के विकास संबंधी विभिन्न मुद्दों पर उपराष्ट्रपति से मिलना और बातचीत करना अद्भुत रहा.''

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

दिसंबर 2023 तक गर्भ गृह, जबकि पूरे राम मंदिर परिसर का काम 2025 में होगा पूरा : नृपेंद्र मिश्रा