विज्ञापन
This Article is From Sep 23, 2023

Delhi Rain : दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश, मौसम हुआ सुहाना

Delhi-NCR Rain:  मौसम विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी में आज यानी शनिवार को सामान्यत: बादल छाए रहने और हल्की बारिश या बूंदाबांदी होने का अनुमान व्यक्त किया था.

Delhi Rain : दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश, मौसम हुआ सुहाना
Delhi Weather Update Today 23 September 2033: मौसम विभाग ने दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में बारिश होने का अनुमान जताया था.
नई दिल्ली:

Delhi Weather Update: आज यानी शनिवार को दिल्ली-एनसीआर में अचानक हुई तेज बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. इसके साथ ही मौसम का मिजाज भी बदल गया है. यहां बारिश के साथ ही ठंडी-ठंडी हवाएं भी चल रही हैं. जिससे अब मौसम काफी सुहावना हो गया है.

तेज बारिश चलते ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी

पिछले दो दिन से राजधानी में तापमान बढ़ने के चलते उमस और गर्मी से लोगों को भारी परेशानी हो रही थी. जिसकी वजह से लोग इस झमाझम बारिश का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं, दिल्ली-एनसीआर में हुई तेज बारिश  (Delhi Rains) चलते ट्रैफिक जाम की स्थिति भी बन गई. कई जगहों पर जलजमाव देखने को मिल रहा है. जिसकी वजह से लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है. 

दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में बारिश होने का अनुमान: IMD

मौसम विभाग ने दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में बारिश होने का अनुमान जताया था. IMD ने राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को सामान्यत: बादल छाए रहने और हल्की बारिश या बूंदाबांदी होने का अनुमान व्यक्त किया था. मौसम विभाग के अनुमान के बाद दिल्ली में हुई बारिश से दिल्लीवासियों ने राहत की सांस ली है.

पिछले दिन राजधानी में अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस दर्ज

इसके साथ ही मौसम विभाग ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार को अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं, शहर में शाम साढ़े पांच बजे ह्यूमिडिटी 60 प्रतिशत रही.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोल्‍डप्‍ले टिकट विवाद को लेकर BookMyShow का आया बयान, जानिए क्‍या कहा?
Delhi Rain : दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश, मौसम हुआ सुहाना
दुखद संयोग! एक ही पार्टी के 3 नेताओं के बेटों की असमय मौत, रोड एक्सीडेंट ही थी वजह
Next Article
दुखद संयोग! एक ही पार्टी के 3 नेताओं के बेटों की असमय मौत, रोड एक्सीडेंट ही थी वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com