हरियाणा : खेलते-खेलते सेप्टिक टैंक में गिर गया बच्चा, बचाने के लिए उतरे पिता-चाचा; तीनों की गई जान

जब काफी देर तक कोई बाहर नहीं आया तो परिजनों ने शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. लोगों की मदद से शवों को टंकी से बाहर निकाला गया.

हरियाणा : खेलते-खेलते सेप्टिक टैंक में गिर गया बच्चा, बचाने के लिए उतरे पिता-चाचा; तीनों की गई जान

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नूंह (हरियाणा):

हरियाणा के नूंह जिले में एक सेप्टिक टैंक में गिरने से आठ साल के बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को इस संबंध में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना जिले के बिछोर गांव में मंगलवार को हुई. आठ साल का एक बच्चा उसके पास खेलते समय गलती से टैंक में गिर गया. ऐसे में लड़के के पिता और उसके चाचा उसे बचाने की कोशिश करने के लिए टैंक में उतरे. पुलिस ने बताया कि इस घटना में तीनों की मौत हो गई. 

टैंक के पास खेल रहा था बच्चा

ग्रामीणों के अनुसार गांव निवासी दीनू के घर के बाहर 20 फीट गहरा सेप्टिक टैंक बनाया गया था. टैंक को पत्थर के स्लैब से ढका गया था. पुलिस के मुताबिक मंगलवार को दीनू का आठ वर्षीय पोता आरिज उस टैंक के पास खेल रहा था. इसी दौरान वो टैंक पर खड़ा हो गया, जिससे उसका कवर टूट गया. 

तीनों की दम घुटने से मौत हो गई

इस घटना के बाद लड़के के पिता सिराजू (30) और उसके चाचा सलामू (35) उसको बचाने के प्रयास में टैंक में चले गए. लेकिन जब काफी देर तक कोई बाहर नहीं आया तो परिजनों ने शोर मचाया, जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. लोगों की मदद से शवों को टंकी से बाहर निकाला गया. पुलिस ने कहा कि तीनों की दम घुटने से मौत हो गई.

हालांकि, परिवार ने घटना को लेकर पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. पुलिस उपाधीक्षक (पुन्हाना) शमशेर सिंह ने कहा, "चौंकाने वाली घटना हुई लेकिन परिवार और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित नहीं किया. न्होंने शवों को दफना दिया क्योंकि उनका दावा है कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी. किन हम मामले की जांच कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें -

नेताओं के परिवारों को नहीं, पार्टी कार्यकर्ताओं को मिलेगी वरीयता : MP स्थानीय निकाय चुनाव से पहले बोले जेपी नड्डा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'भगवान बुला रहे हैं': महाराष्‍ट्र के युवक ने सुसाइड नोट में लिखा और कर ली आत्‍महत्‍या