बेरोजगारी के खिलाफ शुरू की गई 'हल्‍ला बोल यात्रा' पहुंची सुपौल, 23 सितंबर को होगा समापन

युवा हल्‍ला बोल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनुपम ने बताया कि यात्रा के पहले सप्ताह में हमको उम्मीद से कहीं बेहतर प्रतिक्रिया मिली है. खासकर युवाओं और बुद्धिजीवी वर्ग में इसको लेकर उत्‍साह है.

बेरोजगारी के खिलाफ शुरू की गई 'हल्‍ला बोल यात्रा' पहुंची सुपौल, 23 सितंबर को होगा समापन

हल्‍ला बोल यात्रा बिहार के हर जिले में पहुंचेगी

बिहार के चंपारण से बेरोजगारी के खिलाफ 16 अगस्त से शुरू की गई 'हल्‍ला बोल यात्रा' बुधवार को सुपौल जिले पहुंच गई. युवा हल्‍ला बोल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनुपम ने बताया कि यात्रा के पहले सप्ताह में हमको उम्मीद से कहीं बेहतर प्रतिक्रिया मिली है. खासकर युवाओं और बुद्धिजीवी वर्ग में इसको लेकर उत्‍साह है. फेसबुक पोस्‍ट में उन्‍होंने बताया कि बेरोज़गारी के खिलाफ चल रही 'हल्ला बोल यात्रा' युवा आंदोलन के लिए मील का पत्थर साबित होने वाला है. यात्रा का समापन 23 सितंबर को पटना में सम्मेलन के साथ होगा. 

अनुपम के अनुसार, यात्रा के दौरान 16 अगस्त से 23 सितंबर के बीच हम बिहार के हर जिले में जाएंगे और एक राष्ट्रव्यापी युवा आंदोलन की ज़मीन तैयार कर रहे हैं. बेरोज़गारी नामक संकट के समाधान के रूप में हम अपना ठोस प्रस्ताव भी दे रहे हैं और इसके इर्द गिर्द जनसमर्थन जुटा रहे हैं. राष्ट्रव्यापी युवा आंदोलन की आवश्यकता और कार्ययोजना पर सार्थक जनसंवाद हो रहा है. हर दिन हमारा आत्मविश्वास बढ़ता जा रहा है कि साल भर के अंदर हम स्वतंत्र भारत का सबसे बड़ा आंदोलन देखने वाले हैं. हमारे साथियों की कोशिश है कि यह आंदोलन सकारात्मक रहे, शांतिपूर्ण रहे और देश को समाधान की दिशा में ले जाए. युवाओं को हताशा के अंधकार से निकाले और एक बेहतर भविष्य का भरोसा दे. कल यात्रा मधेपुरा पहुंचेगी और परसों अररिया.

* "मुझे टीवी से ही जानकारी मिली"; RJD नेताओं के यहां छापेमारी पर बोले सुशील कुमार मोदी
* CM योगी के भड़काऊ बयान वाले मामले की सुनवाई के बाद SC ने फैसला सुरक्षित रखा
* नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले विधानसभा स्पीकर विजय सिन्हा ने दिया इस्तीफा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

संबित पात्रा का AAP पर हमला, बोले- "आबकारी नीति में हुआ घोटाला, सिसोदिया से पूछे सवाल"