"30 मिनट करना पड़ा इंतजार..." : बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने देरी से व्‍हीलचेयर मिलने पर एयर इंडिया को लगाई फटकार

एयर इंडिया ने इस अव्‍यवस्‍था के लिए खुशबू से माफी मांगी है. एयर इंडिया ने कहा कि मैम, हमारे साथ आपके अनुभव के बारे में जानकर हमें अत्यंत खेद हुआ. हम अपनी चेन्नई एयरपोर्ट टीम के साथ इस बारे में बात कर रहे हैं.

चेन्नई एयरपोर्ट पर करीब 30 मिनट तक मुझे इंतजार करना पड़ा- खुशबू सुंदर

चेन्‍नई : दक्षिण भारतीय फिल्‍मों की अभिनेत्री और भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने ट्विटर पर एयर इंडिया पर निशाना साधते हुए दावा किया कि उन्हें चेन्नई हवाई अड्डे पर व्हीलचेयर के लिए लंबा इंतजार कराया गया. खुशबू ने अपने पोस्ट में इस मुद्दे को फ़्लैग करने के लिए एयरलाइन को टैग किया. पिछले कुछ समय से एयर इंडिया का विवादों से से पीछा नहीं छूट रहा है. एयर इंडिया की फ्लाइट में एक महिला यात्री पर अन्‍य सहयात्री द्वारा कथिततौर पर पेशाब करने का मामला सुर्खियों में रहा, जिसके बाद कंपनी पर जुर्माना भी लगाया गया. 

खुशबू सुंदर ने अब एयर इंडिया की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए हैं. उन्‍होंने ट्वीट किया कि एयर इंडिया की खराब व्यवस्थाओं के चलते एक चोटिल यात्री को करीब 30 मिनट तक व्हीलचेयर के लिए इंतजार करना पड़ा. खुशबू ने लिखा- डियर एयर इंडिया आपके पास चोटिल यात्री को ले जाने के लिए बुनियादी सुविधा (व्हीलचेयर) भी नहीं है. चेन्नई एयरपोर्ट पर करीब 30 मिनट तक मुझे इंतजार करना पड़ा. इससे पहले एयरलाइन के कर्मचारियों ने किसी अन्य एयरलाइन से व्हीलचेयर की व्यवस्था की. मुझे यकीन है कि आप बेहतर कर सकते हैं.

एयर इंडिया ने इस अव्‍यवस्‍था के लिए खुशबू से माफी मांगी है. एयर इंडिया ने कहा कि मैम, हमारे साथ आपके अनुभव के बारे में जानकर हमें अत्यंत खेद हुआ. हम अपनी चेन्नई एयरपोर्ट टीम के साथ इस बारे में बात कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने नियमों के उल्लंघन के लिए एयर इंडिया पर एक महीने में दो बार जुर्माना लगाया है. एक बार 30 लाख रुपए और दूसरी बार 10 लाख रुपए का जुर्माना लगाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

52 वर्षीय खूशबू सुंदर अक्टूबर 2020 में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गई थीं. वह राजनीति में अपने मुखर बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं.