विज्ञापन
This Article is From Jul 16, 2012

गुवाहाटी छेड़छाड़ मामला : सरकार ने भी लिया लड़की का नाम

गुवाहाटी: गुवाहाटी में एक लड़की से हुई छेड़छाड़ के मामले में सीएम कार्यालय से रिपोर्ट भेजी गई जिसमें लड़की का न केवल नाम लिया गया बल्कि तस्वीरें भी भेजी। बाद में इस मेल को वापस भी ले लिया गया।

इस मामले में राज्य के मुख्य सचिव ने सोमवार को केंद्र के गृहसचिव को मामले की रिपोर्ट भेज दी है। बताया जा रहा है कि इस रिपोर्ट में स्थानीय पत्रकार पर अंगुली उठाई गई है।
एक चैनल के पत्रकार का मुख्य आरोपी मित्र बताया जा रहा है। शाम को सरकार ने गुवाहाटी के एसएसपी अपूर्व जीवन बरुआ का तबादला कर दिया है।

इससे पहले असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने कहा था कि यहां पिछले हफ्ते लड़की से छेड़छाड़ की खबरों में छाई रही घटना का मुख्य आरोपी भुवनेश्वर में है लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।इसके अलावा मुख्यमंत्री ने टीवी पर 'अनैतिक' होने का भी आरोप लगाया।
उनका कहना था कि पत्रकार को मामले की पहले पुलिस को सूचना देनी चाहिए थी जबकि वह रिकॉर्डिंग में व्यस्त था।

गोगोई ने असम विधानसभा के बाहर संवाददाताओं से कहा, उसके (अमरज्योति कालिता) के मोबाइल फोन को ट्रैक करने पर उसके भुवनेश्वर में होने का पता चला है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। हमारी पुलिस ओडिशा पुलिस के संपर्क में है और हमें उसे जल्दी पकड़े जाने की उम्मीद है।
पुलिस ने मुख्य आरोपी का अता-पता बताने वाले को एक लाख रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा की है। मामले में फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए असम तथा पड़ोसी राज्यों में तलाशी अभियान जारी है।

गुवाहाटी में पिछले हफ्ते सोमवार की रात लड़की से छेड़छाड़ और बदसलूकी के मामले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है वहीं नौ अन्य लोगों की तलाश जारी है जिनकी पहचान घटना के वीडियो से हुई है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Cyclone Dana : कहां-कहां होगा तूफान का असर, निपटने की क्या हैं तैयारी? जानिए 10 बड़ी बातें
गुवाहाटी छेड़छाड़ मामला : सरकार ने भी लिया लड़की का नाम
बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां... 2025 में तबाही शुरू, 2043 में मुस्लिम शासन... जानिए कितनी हुईं सच
Next Article
बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां... 2025 में तबाही शुरू, 2043 में मुस्लिम शासन... जानिए कितनी हुईं सच
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com