यह ख़बर 23 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गुवाहाटी छेड़छाड़ मामला : बनारस से कलिता गिरफ्तार

खास बातें

  • गुवाहाटी में युवती से छेड़छाड़ मामले का मुख्य आरोपी अमर ज्योति कलिता को बनारस से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार कलिता ने स्वयं पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया है।
गुवाहाटी:

गुवाहाटी में युवती से छेड़छाड़ मामले का मुख्य आरोपी अमर ज्योति कलिता को बनारस से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार मंगलवार को कलिता ने स्वयं पुलिस के समक्ष आत्म समर्पण कर दिया है।

इससे पहले सोमवार की सुबह गुवाहाटी में एक लड़की के सरेआम यौन शोषण के मुख्य आरोपी अमर ज्योति कलिता को कोलकाता में देखा गया था।

गौरतलब है कि कलिता समेत करीब 30 लोगों की भीड़ ने बार से निकल रही 17 साल की लड़की से छेड़छाड़ की और उसके कपड़े फाड़ डाले। जब इसका वीडियो मीडिया में आया तो पूरे देश में इस घटना की भर्त्सना की हुई।

उल्लेखनीय है कि अमर ज्योति कलिता 9 जुलाई से गायब था। वहीं असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने पिछले हफ्ते कलिता के मुंबई में होने की जानकारी दी थी लेकिन पुलिस अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले का वीडियो मीडिया के सामने लाने वाला पत्रकार गौरव ज्योति भी गिरफ्तार हो चुका है। उस पर आरोप है कि उसने जानबूझ कर भीड़ को उकसाया था। पुलिस के मुताबिक यह पत्रकार कलिता का दोस्त भी है।