गुजरात में पीएम मोदी के दौरे से पहले आज बीजेपी के महा चुनाव प्रचार का आगाज

जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, योगी आदित्यनाथ, शिवराज सिंह चौहान, देवेंद्र फडणवीस सहित बीजेपी के कई दिग्गज नेता प्रचार के मैदान में उतरेंगे

गुजरात में पीएम मोदी के दौरे से पहले आज बीजेपी के महा चुनाव प्रचार का आगाज

गुजरात में पीएम मोदी के दौरे से पहले शुक्रवार को बीजेपी का महा चुनाव प्रचार अभियान शुरू होगा.

नई दिल्ली :

Gujarat Assembly Elections: गुजरात में बीजेपी महा चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए कार्पेट बांबिंग करेगी. राज्य की 82 सीटों पर केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, प्रदेश के नेता एक साथ चुनाव प्रचार के लिए उतरेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले कई वरिष्ठ नेता एक साथ एक ही दिन चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. पीएम मोदी शनिवार से तीन दिनों तक गुजरात में आठ रैलियों को संबोधित करेंगे. कल शुक्रवार को एक साथ 15 वरिष्ठ नेता भी प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे.  

पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा नवसारी, अंकलेश्वर और राजकोट पश्चिम में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. नितिन गडकरी जामनगर ग्रामीण, भरूच और सूरत जिले में सभाएं करेंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मोरबी जिले के वांकानेर, झगाड़िया और चौर्यासी में रैली करेंगे. मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा, महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, यूपी के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, पश्चिम बंगाल में नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी भी प्रचार करेंगे. 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, अनुराग ठाकुर, फग्गन सिंह कुलस्ते, जनरल वीके सिंह, डा भारती पवार, प्रह्लाद पटेल भी सभाएं करेंगे. एक ही दिन में सारे नेताओं की एक साथ सभाएं करके बीजेपी गुजरात में बड़ा संदेश देना चाहती है. पार्टी को उम्मीद कि इससे माहौल बनेगा.

कल से तीन दिनों तक बूथ संपर्क यात्रा निकाली जाएगी. क्षेत्र के मंदिर से सुबह यात्रा शुरू होगी. नेता लोगों से दिन भर संपर्क करने के बाद रात्रि प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल राजकोट पश्चिम में, साध्वी निरंजन ज्योति दसाड़ा में, फग्गन सिंह कुलस्ते डांग में और कपिल पाटिल वलसाड़ में रहेंगे. 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि लोकतंत्र के महापर्व के पहले चरण की 89 सीटों में से 82 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में राष्ट्रीय संगठन, केंद्रीय मंत्रिमंडल, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री, देश के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों के कुल 46 सांसद, गुजरात के मुख्यमंत्री, मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व उप मुख्यमंत्री, पूर्व कैबिनेट मंत्री, राज्य के सांसद और संगठन के पदाधिकारी सहित कुल 36 नेता प्रचार करेंगे और जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

पाटिल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता जनसभाओं को संबोधित करेंगे और देश में गैर भाजपा और भाजपा शासित राज्यों के वास्तविक चित्र से प्रजा को अवगत कराएंगे.

सीआर पाटिल ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, नरेंद्र तोमर, अनुराग ठाकुर, जनरल वीके सिंह, मनसुखभाई मांडविया, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी, बीजेपी के राष्ट्रीय युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, लद्दाख के सांसद जमयांग सेरिंग नामग्याल प्रचार करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल, सांसद परसोत्तम रूपाला, पूनमबेन माडम, पूर्व कैबिनेट मंत्री वजूभाई वाला, आरसी फलदू, गणपत वसावा, परसोत्तम सोलंकी बीजेपी के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार और जनसभाओं को संबोधित करेंगे.