गुजरात चुनाव: प्रचार के आखिरी चरण में मोदी, केजरीवाल सूरत में रैलियों को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी और अरविंद केजरीवाल सूरत में चुनाव प्रचार करेंगे. गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण में एक दिसंबर को सूरत में मतदान होगा.

गुजरात चुनाव: प्रचार के आखिरी चरण में मोदी, केजरीवाल सूरत में रैलियों को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी गुजरात में रैलियों को संबोधित करेंगे. (फाइल)

अहमदाबाद:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता अरविंद केजरीवाल रविवार को गुजरात के सूरत में प्रचार रैलियों को संबोधित करेंगे. गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण में एक दिसंबर को सूरत में मतदान होगा. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय नेता जगदीश पटेल ने कहा कि हवाई अड्डे से रैली स्थल तक 25 किलोमीटर के रोड-शो के बाद मोदी सूरत के मोटा वराछा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री का भरूच के नेतरंग और खेड़ा जिले में तीन रैलियों को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है. 

केजरीवाल सूरत के दो दिवसीय दौरे पर होंगे, जो लंबे समय तक भाजपा का गढ़ रहा है. वह कपड़ा उद्योग के नेताओं के साथ-साथ रत्न कारीगरों के साथ बैठकें करेंगे और योगी चौक में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. आप के प्रदेश महासचिव मनोज सोरथिया ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री कतारगाम में रोड शो भी करेंगे. 

सोरथिया ने दावा किया, ‘‘गुजरात में सूरत आज AAP का केंद्र बन गया है. सूरत नगर निगम आज गुजरात का सबसे बड़ा नगर निकाय है. हमारे आंतरिक सर्वेक्षण के अनुसार, आप सूरत की सभी 12 सीट पर भाजपा से अधिक वोट प्रतिशत के साथ आगे है.'' उन्होंने कहा कि कपड़ा और हीरा उद्योग से जुड़े लोग AAP का समर्थन कर रहे हैं. 

AAP ने कतारगाम से अपनी प्रदेश इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया, और पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के पूर्व नेताओं अल्पेश कथीरिया और धार्मिक मालवीय को क्रमशः वराछा रोड और ओलपाड से मैदान में उतारा है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "संविधान दिवस मनाना प्रधानमंत्री का संविधान के प्रति सम्मान दिखाने को आतुर होना है": कांग्रेस
* "जनता तय करेगी केजरीवाल के 10 काम चाहिए या BJP के 10 वीडियो" : सत्येंद्र जैन के नए VIDEO पर CM केजरीवाल
* हमारा संविधान हमारी ताकत, भारत की तरफ उम्मीदों के साथ देख रही पूरी दुनिया : संविधान दिवस पर PM मोदी

Featured Video Of The Day

संत रविदास की जयंती पर CM योगी आदित्यनाथ पहुंचे मंदिर, बड़ी संख्या में जुटे भक्त