श्रीनगर: बुर्का पहनकर आए आतंकवादी ने दुकान पर ग्रेनेड फेंककर किया हमला, एक की मौत

हमले में दुकान में काम करने वाले चार कर्मचारी घायल हो गये, जिन्हें उपचार के लिए पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां इनमें से एक की मौत हो गयी. तीन घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

श्रीनगर: बुर्का पहनकर आए आतंकवादी ने दुकान पर ग्रेनेड फेंककर किया हमला, एक की मौत

इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गयी है. (File Photo)

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में नयी खुली शराब की एक दुकान पर मंगलवार को बुर्का पहने एक आतंकवादी ने ग्रेनेड से हमला कर दिया, जिसमें एक कर्मचारी की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि रात लगभग 8:30 बजे कोर्ट रोड पर स्थित शराब की दुकान के पास एक मोटरसाइकिल आकर रूकी, जिसके पीछे बुर्का पहनकर बैठा एक आतंकवादी उतरा और उसने ग्रेनेड से हमला किया. उन्होंने बताया कि हमले को अंजाम देने के बाद वह मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया. शराब की दुकान बारामूला के दीवान बाग के पास स्थित है.

ये भी पढ़ें- रक्षा मंत्री ने मुंबई में दो स्वदेशी युद्धपोतों 'सूरत' और 'उदयगिरि' को लॉन्च किया

प्रवक्ता ने बताया कि हमले में दुकान में काम करने वाले चार कर्मचारी घायल हो गये, जिन्हें उपचार के लिए पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां इनमें से एक की मौत हो गयी. तीन घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है.

हमलावरों की तलाश जारी

प्रवक्ता ने बताया कि मृतक की पहचान रंजीत सिंह के रूप में हुई जोकि राजौरी जिले का निवासी था. घायलों की पहचान गोवर्धन सिंह और रवि सिंह निवासी कठुआ और गोविंद सिंह निवासी राजौरी के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि गोविंद सिंह को उपचार के लिए श्रीनगर के अस्पताल को रेफर किया गया है. प्रवक्ता ने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गयी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कॉस्मेटिक सर्जरी 'बिगड़ने' से टीवी एक्‍ट्रेस चेतना राज की मौत



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)