ग्रेटर नोएडा: आवारा कुत्तों का आतंक, घर के बाहर खेल रही 3 साल की मासूम को नोचा

मासूम के पिता पवन शर्मा ने बताया कि घटना के बाद से सेक्टरवासियों में नाराजगी और दहशत है. सेक्टर में आए दिन आवारा कुत्तों का शिकार बच्चे और बुजुर्ग बन रहे है.

ग्रेटर नोएडा: आवारा कुत्तों का आतंक, घर के बाहर खेल रही 3 साल की मासूम को नोचा

हमले में बुरी तरह घायल बच्ची का इलाज चल रहा है. 

ग्रेटर नोएडा:

ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला. सेक्टर ज्यू-2 की रहने वाली तीन साल की मासूम को बृहस्पतिवार दोपहर सेक्टर ज्यू-2 पार्क में चार कुत्तों द्वारा काट लिया गया. मासूम की चीख सुनकर लोग वहां पहुंचे और उसे किसी तरह से बचाया गया. कुत्तों ने बच्ची के शरीर को कई जगह से काटा है. कुत्तों के इस आतंक के बारे में ज्यू-2 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ को पत्र लिख कर कार्रवाही करने की मांग की है. 

तीन साल की बच्ची घर के पास सेक्टर ज्यू-2 पार्क में खेल रही थी. उसी दौरान चार कुत्तों ने उसपर अटैक कर दिया. मासूम की चीख सुनकर आसपास के लोग और पिता पवन शर्मा भागते हुए उसके पास पहुंचे. इन लोगों ने किसी तरह से बच्ची को बचाया. हमले में बुरी तरह घायल बच्ची को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार किया गया.

पीड़ित के पिता पवन शर्मा ने बताया कि घटना के बाद से सेक्टरवासियों में नाराजगी और दहशत है. सेक्टर में आए दिन आवारा कुत्तों का शिकार बच्चे और बुजुर्ग बन रहे है.  वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्मवीर सिंह भाटी ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ को पत्र लिख कर कार्रवाही करने की मांग की है. उनका कहना है कि सेक्टर में लावारिस कुत्तों की संख्या लगातार बढ़ रही है. आए दिन सड़क पर चलने वाले बाइक सवारों, छोटे बच्चों और बुजुर्गों को लावारिस कुत्ते काट रहे हैं. वहीं सेक्टर निवासी अन्य लोगों ने भी प्राधिकरण के सीईओ से लावारिस कुत्तों से निजात दिलाने की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें-  "जल्दी ही बाहर मिलेंगे": दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने जेल से लिखी चिट्ठी

वीडियो देखें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com