गाजियाबाद: दोस्त करता था बेटी से दुष्कर्म, अपराध छुपाने के लिए मां कर रही थी 10 साल की मासूम को प्रताड़ित

सहायक पुलिस आयुक्त (लोनी) भास्कर शर्मा ने बताया कि लड़की ने अपने बलात्कारी की पहचान दिल्ली निवासी राजू के रूप में की है.

गाजियाबाद: दोस्त करता था बेटी से दुष्कर्म, अपराध छुपाने के लिए मां कर रही थी 10 साल की मासूम को प्रताड़ित

बच्ची की मां और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गाजियाबाद :

गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मां अपनी बेटी को वेश्यावृत्ति में धकेलना चाहती थी. इतना ही नहीं 10 साल की मासूम से उसकी मां के दोस्त ने कई बार बलात्कार भी किया. जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर इलाके में रहने वाली एक 10 वर्षीय छोटी बच्ची 20 जनवरी को अपने घर से दिल्ली भाग गई. दिल्ली पुलिस ने बच्ची को घूमते हुए देखा तो उससे पूछताछ की गई. उसका मेडिकल करवाया गया. जिसके बाद बच्ची को बाल कल्याण समिति (CWC) को सौप दिया गया. लड़की के मेडिकल टेस्ट में पता चला कि उसके साथ रेप हुआ है.

बच्ची ने बताया कि उसके घर में एक युवक उसका शोषण कर रहा था. इतना ही नहीं आरोपी युवक उसके 13 वर्षीय भाई के साथ भी गलत हरकत करता था. जिसके कारण उसका भाई घर छोड़कर चले गया था. बच्ची की मां को ये सब पता था और वो अपनी बेटी को वेश्यावृत्ति में धकेलना चाहती थी.

बच्ची के अनुसार उसके पिता की मौत होने के बाद उसकी मां वेश्यावृत्ति में संलिप्त हो गई थी और चाहती थी कि वो भी बड़े होकर वेश्यावृत्ति करें. गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि बच्ची की मां और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सहायक पुलिस आयुक्त (लोनी) भास्कर शर्मा ने कहा, "लड़की ने अपने बलात्कारी की पहचान दिल्ली निवासी राजू के रूप में की है. 20 जनवरी को लापता होने के बाद भी मां ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज नहीं कराई थी. बच्ची ने कहा कि उसकी मां और राजू अपराध को छुपाने के लिए उसे प्रताड़ित कर रहे थे.

दिल्ली पुलिस ने जनवरी में मामला दर्ज किया था लेकिन 9 अप्रैल को लोनी बॉर्डर पुलिस स्टेशन में फिर से मामला दर्ज किया . लड़की राजू से इतनी डरी हुई थी कि उसने शुरू में कहा था कि उसके सौतेले पिता ने उसके साथ बलात्कार किया था.''

ये भी पढ़ें-  देश में लंबे समय तक Heat Wave की आशंका! PM मोदी ने की बैठक; IMD ने किया अर्लट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : हरियाणा के Narnaul में स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी