G20 Summit 2023: जर्मनी के चांसलर ने जी20 सम्मेलन में आंखों पर पट्टी बांधकर लिया भाग, जानें वजह

G20 Summit 2023 Updates: इस सप्ताह की शुरुआत में, जर्मनी के चांसलर ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक फोटो भी पोस्ट की थी. जिसमें वह अपनी दाहिनी आंख पर एक बड़ा काला पैच पहने हुए थे, जिसके किनारे के आसपास लाल खरोंच के निशान दिखाई दे रहे थे.

G20 Summit 2023: जर्मनी के चांसलर ने जी20 सम्मेलन में आंखों पर पट्टी बांधकर लिया भाग, जानें वजह

नई दिल्ली:

G20 Summit 2023: जर्मनी के चांसलर ओलाफ शोल्ज ने शनिवार को दिल्ली में जी20 शिखर सम्मेलन में आंखों पर पट्टी बांधकर भाग लिया. पिछले शनिवार को जॉगिंग के दौरान चेहरे पर चोट लगने के बाद 65 वर्षीय चांसलर ने एक नया लुक अपनाया. उनके प्रवक्ता के अनुसार, शोल्ज को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें अगले कुछ दिनों तक आंखों पर पट्टी बांधनी होगी.

उनके प्रवक्ता स्टीफन हेबेस्ट्रेट ने सोमवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था कि इस चोट के बावजूद कई वर्षों से रेगुलर रनर रहे ओलाफ शोल्ज अच्छी फॉर्म में थे.

इस सप्ताह की शुरुआत में, जर्मनी के चांसलर ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक फोटो भी पोस्ट की थी. जिसमें वह अपनी दाहिनी आंख पर एक बड़ा काला पैच पहने हुए थे, जिसके किनारे के आसपास लाल खरोंच के निशान दिखाई दे रहे थे.

उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर फोटो के नीचे लिखा,  "शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. यह इससे भी बदतर लग रहा है." इसके साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा "मीम्स देखने के लिए एक्साइटेड हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम मोदी ने G20 शिखर सम्मेलन 2023 में भाग लेने के लिए भारत मंडपम पहुंचे दिग्गज नेताओं का गर्मजोशी से स्वागत किया. उन्होंने जी20 शिखर सम्मेलन के लिए  दुनियाभर के नेताओं को शुभकामनाएं दीं.