शादी की सालगिरह के दिन गैंगस्टर शरद मोहोल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

अधिकारियों ने बताया कि गैंगस्टर की हत्या के सिलसिले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और जांच जारी है.

शादी की सालगिरह के दिन गैंगस्टर शरद मोहोल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

पुणे/नई दिल्ली: गैंगस्टर शरद मोहोल की पुणे में उसके गिरोह के सदस्यों ने पैसे के विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी. अब इस घटना का एक एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुणे के कोथरुड की एक संकरी गली में लोगों के एक समूह को शरद मोहोल पर करीब से गोलीबारी करते हुए देखा गया है.

वीडियो में दिखाया गया है कि गोली लगने के बाद जैसे ही शरद मोहोल जमीन पर गिरते हैं, उनके सहयोगी उन्हें खींचकर सुरक्षित स्थान पर ले जाने की कोशिश करते हैं. पुलिस ने बताया कि उन पर दोपहर करीब 1.30 बजे हमला किया गया. उन्होंने कहा, "एक गोली उनकी छाती को भेद गई और दो गोलियां उनके दाहिने कंधे में लगीं."

पैसे विवाद में हत्या!
अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को शरद मोहोल की शादी की सालगिरह थी. उन्हें कोथरुड के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. अधिकारियों ने कहा कि उसके गिरोह के भीतर जमीन और पैसे को लेकर विवाद के कारण उसकी हत्या होने का संदेह है.

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा कि यह कोई गैंगवार नहीं है, क्योंकि मोहोल की हत्या उसके ही साथियों ने की थी. उन्होंने कहा, "चूंकि हमारी सरकार जानती है कि ऐसे कुख्यात तत्वों से कैसे निपटना है, इसलिए कोई भी गैंगवार में शामिल होने की हिम्मत नहीं करता." अधिकारियों ने बताया कि गैंगस्टर की हत्या के सिलसिले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढे़ं:- 
महादेव सट्टा ऐप: ईडी की चार्जशीट में भूपेश बघेल का नाम, जल्द भेजा जा सकता है समन