जी-20 शिखर सम्मेलन : दिल्‍ली पुलिस अधिकारियों से अतिरिक्‍त वाहन वापस करने के लिए कहा गया

भारत की अध्यक्षता में जी20 शिखर सम्मेलन 9 और 10 सितंबर को होगा. जी20 नेताओं के शिखर सम्मेलन के लिए मुख्य आयोजन स्थल प्रगति मैदान में हाल में उद्घाटित सम्मेलन परिसर है.

जी-20 शिखर सम्मेलन : दिल्‍ली पुलिस अधिकारियों से अतिरिक्‍त वाहन वापस करने के लिए कहा गया

दिल्ली में पुलिस अधिकारियों के पास 118 वाहन अतिरिक्त हैं

नई दिल्‍ली:

दिल्ली में अगले महीने होने जा रहे जी-20 शिखर सम्मेलन की तैयारियों जोरों पर हैं. इस बीच जी-20 सम्‍मेलन को देखते हुए दिल्ली पुलिस के पास गाड़ियों की कमी महसूस हो रही थी. ऐसे में ज्यादा गाड़ियों का लुत्फ उठा रहे अधिकारियों से गाडि़यां वापस करने के लिए कहा गया. पुलिस अधिकारियों ने ऑडिट के बाद ये पाया कि दिल्ली में अधिकारियों के पास 118 वाहन अतिरिक्त हैं. ये ऑडिट स्पेशल सीपी गरिमा भटनागर ने किया. 

अधिकारियों को 17 अगस्त को वाहन सरेंडर करने किए कहा गया. डीसीपी और ज्वाइंट सीपी रैंक के अधिकारियों से ये वाहन वापस करने के लिए कहा गया है और अब तक 16 अधिकारियों ने वाहन वापस किए किए हैं. इनमें 6 गाडियां पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना के पास थीं, जो एक साल पहले रिटायर्ड हुए थे, 4 पूर्व स्पेशल सीपी मुकेश कुमार मीणा के पास थीं, 3 स्पेशल सीपी एस सुंदरी नंदा के पास हैं और 3 आईपीएस मधुर वर्मा के पास हैं.

भारत की अध्यक्षता में जी20 शिखर सम्मेलन 9 और 10 सितंबर को होगा। जी20 नेताओं के शिखर सम्मेलन के लिए मुख्य आयोजन स्थल प्रगति मैदान में हाल में उद्घाटित सम्मेलन परिसर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-