विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2023

ओडिशा के पूर्व सीएम गिरिधर गमांग और कुछ अन्य नेता KCR की पार्टी में हुए शामिल

इस मौके पर अपने संबोधन में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR)ने कहा, "भारत राष्ट्र समिति पार्टी देश के भविष्य को बदलने, देश की सोच और विचारधारा को बदलने के संकल्प के साथ उभरी है.

ओडिशा के पूर्व सीएम गिरिधर गमांग और कुछ अन्य नेता KCR की पार्टी में हुए शामिल
ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री गिरिधर गमांग कुछ अन्‍य नेताओं के साथ बीआरएस में शामिल हो गए

भारत राष्ट्र समिति (BRS) ने शुक्रवार दोपहर हैदराबाद में विलय महोत्सव का आयोजन किया. इस दौरान ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री गिरिधर गमांग, उनकी पत्नी और पूर्व सांसद हेमा गमांग,  बेटे शिशिर गमांग और और अन्य प्रमुख नेताओं के साथ बीआरएस में शामिल हो गए. इस दौरान सभी लोग तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की मौजूदगी में औपचारिक रूप से बीआरएस में सम्मिलित हुए. ओडिशा के प्रमुख किसान नेता और नवनिर्माण किसान संगठन के कनवेनर अक्षय कुमार, कई पूर्व विधायक और नेता भी इस अवसर पर बीआरएस में शामिल हो गए.

इस मौके पर अपने संबोधन में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR)ने कहा, "भारत राष्ट्र समिति पार्टी भारत के भविष्य को बदलने, भारत की सोच और विचारधारा को बदलने के संकल्प के साथ उभरी है. मैं उन भाइयों और बहनों का स्वागत करता हूं जो महान युद्ध में भाग लेने के लिए दूर-दूर से उड़ीसा से आए हैं. मैं आप सभी की सराहना करता हूं. केसीआर ने कहा कि ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री, नेता, राजनीतिज्ञ भीष्माचार्य गिरिधर गमांग, उनकी पत्नी हेमा गमांग, उनके पुत्र शिशिर गमांग और अन्य नेताओं का स्वागत और अभिनंदन. अक्षय कुमार गांधी के पदचिन्हों पर चलने वाले एक महान व्यक्ति और आंदोलन हैं. किसानों के लिए आंदोलन करने वाले कई लोग आज बीआरएस से जुड़ रहे हैं. मैं आप सभी का नाम लेकर स्वागत करता हूं."  उन्‍होंने कहा कि हमारे देश ने अपना मिशन खो दिया है. अगर बीआरएस को सशक्त किया जाए तो पूरे देश को 24 घंटे गुणवत्तापूर्ण बिजली देंगे और कृषि को मुफ्त बिजली देंगे. किसानों के लिए किसान बंधु और दलितों के लिए दलित बंधु योजना लागू करेंगे. तेलंगाना की तरह पूरे देश में शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया जाएगा.

 केसीआर ने कहा, " हम 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं. 75 साल लंबा समय होता है. इस काल में दो पीढ़‍ियों का जीवन पूरा हो जाता है और तीसरी पीढ़ी का जीवन चल रहा होता है. हमसे पहले और हमारे बाद कई देशों को आजादी मिली. अगर हम इनकी तुलना करें तो हमारे देश के हालात अलग हैं. हमारे देश के पास अमेरिका, चीन और दुनिया के किसी भी देश से ज्यादा संकेंद्रित संपत्ति है. एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो पिछले 50 वर्षों से राजनीति में है, मैं बिना किसी संदेह के यह कह सकता हूं."

ये भी पढ़ें-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ब्राजील की गायों में दौड़ रहा 'कृष्णा' का खून, समझें भावनगर के महाराज के गिफ्ट से कैसे बनी इतनी बड़ी मिल्क इंडस्ट्री?
ओडिशा के पूर्व सीएम गिरिधर गमांग और कुछ अन्य नेता KCR की पार्टी में हुए शामिल
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Next Article
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com