विज्ञापन

दिल्ली के AIIMS के ICU में भर्ती लोक गायिका शारदा सिन्हा की हालत नाजुक : सूत्र

रविवार को सुबह शारदा सिन्हा की तबीयत ज्यादा खराब हो गई. एम्स के आईसीयू में उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए है डॉक्टरों की टीम

दिल्ली के AIIMS के ICU में भर्ती लोक गायिका शारदा सिन्हा की हालत नाजुक : सूत्र
लोक गायिका शारदा सिन्हा का एक सप्ताह से एम्स में इलाज चल रहा है.
नई दिल्ली:

लोक गायिका शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) अस्वस्थ हैं और दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती हैं. सूत्रों के अनुसार उनकी हालात नाज़ुक बनी हुई है. उन्हें आईसीयू (ICU) में रखा गया है. शनिवार को रात में केंद्रीय बीजेपी के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने एम्स पहुंचकर उनका हालचाल जाना.

पद्मभूषण से सम्मानित लोक गायिका शारदा सिन्हा की पिछले दिनों तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उनको दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया था. आज सुबह शारदा सिन्हा की तबीयत ज्यादा खराब हो गई. शारदा सिन्हा को एम्स के अंकोलॉजी मेडिकल डिपार्टमेंट में एडमिट किया गया है. उनका बोन मैरो कैंसर का इलाज चल रहा है. वे साल 2017 से मल्टीपल मायेलोमा (Multiple Myeloma), जो कि एक प्रकार का बोन मैरो कैंसर होता है, से ग्रस्त हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में उनके पति का ब्रेन हैमरेज से निधन हुआ था. शारदा सिन्हा पिछले एक सप्ताह से दिल्ली एम्स में इलाज करा रही हैं. उनको खाने-पीने में काफी समस्याएं आ रही हैं. शनिवार को अचानक उनकी स्थिति काफी बिगड़ गई थी. इसके बाद उनको एम्स के इमरजेंसी में एडमिट किया गया. 

फिलहाल डॉक्टरों की टीम शारदा सिन्हा के स्वास्थ्य पर नजर रख रही है. उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

सूत्रों के अनुसार शनिवार को देर रात में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा एम्स में शारदा सिन्हा का हालचाल जानने के लिए पहुंचे. जेपी नड्डा ने एम्स के अधिकारियों से शारदा सिन्हा के इलाज के बारे में जानकारी ली. एम्स के डायरेक्टर से शारदा सिन्हा के इलाज संबंधी जानकारी उनको दी. नड्डा ने उनके बेहतरीन इलाज की व्यवस्था करने के लिए कहा. शारदा सिन्हा के बेटे अंशुमन सिन्हा से भी जेपी नड्डा ने उनकी मां के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

अंशुमन सिन्हा ने एक वीडियो संदेश में कहा कि, ''मैं शारदा सिन्हा जी के साथ हूं. वे इस समय आईसीयू में एडमिट हैं. कुछ जगह बताया जा रहा है कि उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है, यह गलत है. शारदा जी की स्थिति गंभीर जरूर हैं लेकिन उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट नहीं किया गया है. वे होश में हैं, आज मेरी उनसे मुलाकात हुई है. उनको आइशोलेशन में रखा गया है.''

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
'कभी नहीं सोचा था कि...', NDTV मराठी कॉन्क्लेव में पंकजा मुडे ने बताया कैसी रही राजनीति और कहां सीखे गुर
दिल्ली के AIIMS के ICU में भर्ती लोक गायिका शारदा सिन्हा की हालत नाजुक : सूत्र
UP में काम आई राहुल-प्रियंका की 'प्रेशर पॉलिटिक्स', लेकिन अखिलेश के इस कदम से कांग्रेस को हो ना जाए नुकसान
Next Article
UP में काम आई राहुल-प्रियंका की 'प्रेशर पॉलिटिक्स', लेकिन अखिलेश के इस कदम से कांग्रेस को हो ना जाए नुकसान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com