राहुल गांधी क्या हैं - व्यक्ति, समूह या वर्ग...? FIR के बाद अमित मालवीय का कांग्रेस पर तंज़

अमित मालवीय पर एफआईआर राजधानी बेंगलुरु में कांग्रेस के पूर्व विधायक रमेश बाबू की शिकायत पर दर्ज हुई है. ये एफआईआर आईपीसी की धाराओं 153ए और 505(2) के तहत दर्ज की गई है.

राहुल गांधी क्या हैं - व्यक्ति, समूह या वर्ग...? FIR के बाद अमित मालवीय का कांग्रेस पर तंज़

एफआईआर को लेकर अमित मालवीय ने राहुल गांधी पर तंज कसा

बेंगलुरु:

भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ कर्नाटक में एफआईआर दर्ज की गई है. उन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित ट्वीट करने का आरोप है. अमित मालवीय पर एफआईआर राजधानी बेंगलुरु में कांग्रेस के पूर्व विधायक रमेश बाबू की शिकायत पर दर्ज हुई है. ये एफआईआर आईपीसी की धाराओं 153ए और 505(2) के तहत दर्ज की गई है. एफआईआर को लेकर अमित मालवीय ने राहुल गांधी पर तंज कसा है. 
 
एफआईआर पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा, "आईपीसी 153ए समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के बारे में है. 505(2) वर्गों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देने के बारे में है, तो, राहुल गांधी क्या हैं? एक व्यक्ति या एक समूह या एक वर्ग?

अमित मालवीय के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर कांग्रेस अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के पुत्र और कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे ने कहा कि भाजपा को जब भी कानूनी दौर से गुजरना पड़ता है, तब वे रोना शुरू करते हैं. उन्हें देश के कानून का पालन करने में कठिनाई है. मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि एफआईआर का कौन-सा हिस्सा गलत इरादे से दर्ज किया गया है. हमने कानूनी राय लेने के बाद ऐसा किया है.

अमित मालवीय के खिलाफ इन धाराओं में दर्ज हुई FIR 
कांग्रेस के रमेश बाबू की शिकायत के बाद, कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट के लिए बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 153 ए, 120 बी, 505 (2), 34 के तहत भाजपा के IT सेल प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-