राहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़कर पेश करने के मामले में बीजेपी MP और 4 अन्य पर FIR

कांग्रेस के नेता पवन खेरा ने कहा कि हमने छह राज्यों में राज्यवर्धन राठौड़, भोला सिंह सहित कई विधायक और सांसद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. हमारे प्रिय नेता राहुल गांधी के खिलाफ फेक न्यूज़ बर्दाश्त नहीं करेंगे.

राहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़कर पेश करने के मामले में बीजेपी MP और 4 अन्य पर FIR

राहुल गांधी के बयान को गलत तरीके से पेश करने के मामले में कांग्रेस के नेता ने कही ये बात

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के वायनाड वाले बयान को उदयपुर की घटना से जोड़कर पेश किए जाने के मामले में मध्य प्रदेश के बिलासपुर में राज्यवर्धन राठौड़ और चार अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है. इन पर राहुल गांधी के बयान को फेक न्यूज की तरह फैलाने का आरोप है.  कांग्रेस के नेता पवन खेरा ने कहा कि हमने छह राज्यों में राज्यवर्धन राठौड़, भोला सिंह सहित कई विधायक और सांसद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. हमारे प्रिय नेता राहुल गांधी के खिलाफ फेक न्यूज़ बर्दाश्त नहीं करेंगे. दरअसल, राहुल गांधी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र केरल के वायनाड के कार्यालय में तोड़फोड़ के संदर्भ में बयान दिया था. जबकि इसे उदयपुर की घटना से जोड़ा गया. उदयपुर में एक दर्जी की दो लोगों ने मंगलवार को चाकू से हमला कर नृशंस हत्या कर दी थी.

जयपुर में भी दर्ज हुआ है मामला

एक मामला जयपुर में  भी दर्ज हुआ है. बीजेपी के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन राठौड़ (Rajyavardhan Rathore), सेना के मेजर सुरेन्द्र पूनिया (Surendra Punia) और उत्तर प्रदेश के विधायक कमलेश सैनी (Kamlesh Saini) समेत कई अन्य व्यक्तियों के खिलाफ शनिवार रात मामला दर्ज किया गया है. जयपुर के बनीपार्क थाने में कांग्रेस नेता राम सिंह (Ram Singh) ने भारतीय दंड संहिता की धारा 504, 505, 153ए, 295ए, 120बी आईपीसी तथा आईटी एक्ट 2000 की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करवाया गया है.


सीएम गहलोत ने कही थी ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गहलोत ने कहा कि ''राहुल गांधी ने उनके वायनाड स्थित ऑफिस में हुई तोड़फोड़ के आरोपियों के बारे में कहा था कि वे बच्चे हैं, उन्हें माफ कर देना चाहिये. लेकिन ज़ी टीवी ने चला दिया कि उदयपुर में जिन्होंने कत्ल किया है उनके बारे में राहुल गांधी कह रहे हैं कि बच्चे हैं, इनको माफ कर देना चाहिए."