विज्ञापन
This Article is From May 03, 2023

उत्तराखंड के वित्त मंत्री और स्थानीय युवक की बीच जमकर हुई मारपीट, VIDEO हुआ वायरल

उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक स्‍थानीय युवक के साथ हाथापाई कर रहे हैं. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने पुलिस को निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं.

मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने पुलिस को निष्पक्ष जांच के आदेश दिए

ऋषिकेश:

उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल और एक स्थानीय युवक की बीच जमकर मारपीट हुई है. ऋषिकेश में वित्त मंत्री के घर के पास ये मारपीट की घटना हुई. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सुरेंद्र सिंह नेगी नामक युवक और मंत्री जी के बीच जमकर हाथापाई हो रही है. इसमें मंत्री और उनके सुरक्षाकर्मी युवक की पिटाई करते दिख रहे हैं. 

हालांकि, इस घटना के बाद मंत्री ने ही गालीगलौज, मारपीट, कपड़े फाड़ने और लूटपाट का आरोप लगाया है. दूसरी तरफ पीड़ित ने भी फेसबुक पोस्ट डालकर अपना पक्ष रखा है. युवक ने मंत्री और उनके कार्चमारियों पर बिना किसी उकसावे के हमला करने का आरोप लगाया है. सुरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि वो ट्रैफिक जाम में फंस गए थे, उनकी कार के पास से बिना ये जाने कि उसमें कौन बैठा है गुजर गए, जिसके बाद उन्होंने मुझे अपशब्द कहे और जब मैंने इसका विरोध किया, तो वो लोग अपनी कार से उतरे और मुझे पीटने लगे. 

इस बीच पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने पुलिस को निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं. साथ ही कहा है कि पुलिस ये सुनिश्चित करे कि किसी निर्दोष को सजा ना मिले. मुख्यमंत्री ने मंत्री को तलब करते हुए कहा है कि प्रदेश में पक्षपातपूर्ण कार्रवाई किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

ये भी पढ़ें :-
दिल्ली में लगातार चौथे दिन अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस से नीचे रहने का अनुमान : आईएमडी
कमलनाथ को नरोत्‍तम मिश्रा का पत्र, कहा- "बजरंग दल पर ऐसे कदम की घोषणा से आहत हूं..."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
'हरियाणा को जिस बदलाव की तलाश थी': एग्जिट पोल पर विनेश फोगाट
उत्तराखंड के वित्त मंत्री और स्थानीय युवक की बीच जमकर हुई मारपीट, VIDEO हुआ वायरल
सेक्स के बाद महिला ने ब्लीडिंग से तोड़ा दम, गूगल पर इलाज खोजता रहा बॉयफ्रेंड
Next Article
सेक्स के बाद महिला ने ब्लीडिंग से तोड़ा दम, गूगल पर इलाज खोजता रहा बॉयफ्रेंड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com